10 साल से इस बीमारी की चौथी स्टेज से जूझ रही हैं कपिल शर्मा की ''भूरी'', सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 02:11 PM (IST)

दुनिया का पाॅप्लुर काॅमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो'  की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दरअसल, दुनिया को हंसाने वाली भूरी अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद दुखी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी हैं। 
 

हाल ही में उन्होंने बताया कि वह बेरोजगार हैं और पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वह चौथी स्टेज पर हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने इसका जिक्र किया है।


उन्होंने बताया कि वह साल  2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं, लेकिन कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही हैं। सुमोना ने लिखा है, मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है। लॉकडाउन मेरे लिए इमोशनली रूप से काफी कठिन है।
 

सुमोना ने कहा कि COVID-19 के कारण हुए लॉकडाउन में पिछले साल से वह बेरोजगार हैं। हालांकि सुमोना ने कहा है कि काम नहीं होने पर भी उनके पास पैसे की इतनी कमी नहीं है कि उनके खर्च न चल सकें।

सुमोना ने कहा कि  ये सारी बातें बताना मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन अगर ये पोस्ट किसी के चेहरे पर मुस्कान या किसी को प्रेरित कर सकती है तो मेरे लिए यह काफी होगा। हर कोई अपने जीवन में किसी ना किसी परेशानी से लड़ रहा होता है। जरूरी यह है कि प्यार, सद्भावना और दयालुता इंसान के व्यवहार से कहीं नहीं जानी चाहिए।

Content Writer

Anu Malhotra