अप्रैल-मई की तपती गर्मी में शादी के लिए ये Wedding Destinations है परफेक्ट!

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 02:17 PM (IST)

गर्मियों की शादी में सबसे बड़ी मुसीबत होती है तैयार होकर शादी  को एन्जॉय करना। कपल के साथ-साथ मेहमानों का भी बुरा हाल हो जाता है। लाजिमी है कि शादी का पूरा मजा किरकिरा हो जाता है। इसलिए आज हम आपको शादी के लिए कुछ ऐसे फेमस और खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी पूरी ही टेंशन खत्म हो जाएगी....

शिमला

आपने अगर माउंटेन वेडिंग करना चाहती हैं तो 'क्वीन ऑफ हिल्स' शिमला से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती। यहां की खूबसूरत वादियों आपकी शादी को यादगार बना देगीं।

अंडमान और निकोबार द्वीप 

Island पर शादी करने का भी अपना ही मजा है। आप अंडमान और निकोबार द्वीप परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन और साथ में हनीमून डेस्टिनेशन भी बन सकता है।

ऋषिकेश 

अगर आप कोई शांत जगह की तलाश में हैं तो तो ऋषिकेश सबसे बेस्ट जगह हैं। हिमालय की तलहटी में स्थित ऋषिकेश एक शांत और सुंदर स्थान है, जो डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेस्ट है।

गोवा

हर युवा शख्स जिंदगी में एक बार गोवा जाना चाहता है। लेकिन अब आप गोवा में शादी का भी प्लान कर सकते हैं। समंदर किनारे शादी होना किसी अनोखे नजारे से कम नहीं होगा।

केरल

केरल अपने शांत बैकवॉटर और खूबसूरत समुद्र तट के लिए दुनियाभर में फेमस है। यह जगह शादी के लिए बहुत ही अच्छी डेस्टिनेशन  है।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur