सुंबुल ने धूमधाम से करवाया पिता का दूसरा निकाह, नई मम्मी के आने की खुशी में लगाई मेहंदी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2023 - 12:12 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की रियल जिंदगी भी रील की तरह कम दिलचस्प नहीं है। जिस उम्र में लोग सब कुछ छोड़कर सिर्फ बच्चों पर ध्यान देते हैं, वहां सुंबुल के पिता ने जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। जी, हां तौकीर हसन खान एक बार फिर विवाह के बंधन में बंध गए हैं। अपने पिता के निकाह को लेकर एक्ट्रेस और उनकी बहन बेहद खुश हैं। 

 
सुम्बुल ने अपने पिता के दूसरे निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और बताया कि यह निकाह कितना धूमधाम से किया गया। तौकीर खान की दूसरी शादी के मौके पर केवल परिवार वालों और करीबियों को ही न्योता भेजा गया था। इस फोटोज में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने पिता के साथ दुआ में हाथ उठाए नजर आ रही हैं।


सुम्बुल और उनके पिता इस खास दिन में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले सामने आई तस्वीरों में सुंबुल हाथों में मेहंदी लगवाती दिखाई दे रही हैं। शादी को लेकर पूरे घर को फूलों और लाइटों से सजाया गया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपनी नई मां का चेहरा नहीं दिखाया है। 


फैंस को बस अब सुम्बुल के डैड की दुल्हन की तस्वीर का इंतजार है।  एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपनी एक  इंटरव्यू में कहा था कि -" हम अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हमारे पिता की पत्नी के साथ-साथ एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं"।


 सुम्बुल ने यह भी बताया था कि उनकी छोटी बहन सानिया ने ही पिता को दूसरी शादी के लिए मनाया है। तौकीर खान की दूसरी पत्नी का नाम निलोफर है और उनकी भी एक बेटी है। जब सुम्बुल बहुत छोटी थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उनके पिता ने ही उन्हें और उनकी बहन का अकेले पाला है।
 

Content Writer

vasudha