मां संग दुबई के पार्लर पहुंची सुहाना, नेल आर्ट से लेकर बालों तक करवाया जबरदस्त मेकओवर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 01:46 PM (IST)

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों सुहाना यूएई में फैमिली के साथ अपने पिता की आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने पहुंची। सुहाना आए दिन दुबई से अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना मैच से मिले खाली समय के बीच मां गौरी खान के पार्लर पहुंची। 

दुबई के पार्लर से सुहाना और गौरी खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पार्लर पहुंची गौरी और सुहाना ने जबरदस्त मेकओवर करवाया। दोनों ने अपने हेयर ट्रिम करवाए और साथ ही हाईलाइट भी करवाए। 

इसके साथ ही उन्होंने नेल आर्ट भी करवाए।

दुबई के पार्लर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के मेकओवर की तस्वीरें शेयर की है। इस जबरदस्त मेकओवर के बाद मां-बेटी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thankyou @gaurikhan for visiting us today ! #hair#body#nails#drypedicure#russianmanicure#russianpedicure#nailart#balayage#haircut#blowdry#tongs#beachwaves#dubai

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on Oct 25, 2020 at 10:10pm PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thankyou @suhanakhan2 for visiting us today ! It was a pleasure !🌺 #sweetestgirl#louisvuitton#nails#nailart#nailsofinstagramextensions#drypedicure#machinepedicure#lvnails#haircut#haircour#balayage#beachwaves#bestnailsalon#bestbeautysalon#besthairsalon#dubaisalon

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on Oct 25, 2020 at 9:58am PDT

Content Writer

Bhawna sharma