ड्रग मामले में बोलीं शाहरुख की बेटी- महिलाओं के प्रति इतनी नफरत क्यों?

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 11:46 AM (IST)

इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। ड्रग मामले में कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं जिन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है। इसी बीच बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने महिलाओं को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

सुहाना ने महिलाओं के प्रति हो रहे गलत बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मिसोगाइनी न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, यह महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की जरूरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है जो आपको लगता है कि पुरुष की तुलना में अधिक ट्रिगर होता है।' 

अपनी इस पोस्ट के साथ सुहाना ने लिखा, 'दोहरा व्यवहार डरावना होता है।' सुहाना की इस पोस्ट की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस के अलावा कई एक्टर भी एनसीबी के निशाने पर हैं। हालांकि अभी तक उन पुरूष एक्टर के नाम सामने नहीं आए हैं। इस बात से सुहाना खान काफी दुखी हैं।

Content Writer

Bhawna sharma