स्टाइलिश लुक में नजर आई सुहाना खान, वायरल हुई फोटो

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 12:14 PM (IST)

बॉलीवुड इडंस्ट्री से दूर रहते हुए भी स्टार्स के बच्चे पर फैंस और मीडिया की काफी नजर रहती है। पार्टी हो या फंक्शन यह बच्चे फैशन के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को भी टक्कर देते हुए नजर आते है। इन्हीं स्टार किड्स में शाहरुख खान की बेटी भी शामिल है जो न केवल अपने स्टार पेरेेंट्स बल्कि अपने फैशन और स्टाइल के लिए काफी पसंद की जाती है। भारत में नया साल मनाने के बाद हाल ही में सुहाना खान वापिस अमेरिका जाने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इन फोटोज में वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थी। 


सुहाना ने चेक शर्ट के साथ प्लेन ग्रे शर्ट और ब्लैक जेगिंग में नजर आई।   वहीं सुहाना के साथ उनके पिता अभिनेता शाहरुख भी दिखाई दिए। शाहरुख ने ग्रीन शर्ट के साथ सफेद स्नीकर्स  और ब्लैक कोट पहना हुआ था। सुहाना की यह फोटो कुछ फैंस को काफी पसंद आ रही है तो कुछ इस ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे है। 

बता दें ऐसा पहली बार नहीं जब सुहाना अपने फैशन को लेकर चर्चा में आई हो इससे पहले भी नए साल के मौके पर पहनी अपनी ड्रेस को लेकर सुहाना की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की गई थी। नए साल की पार्टी में सुहाना ने ब्लैक कलर की वन शोल्डर Balmain ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत तकरीबन  2,09,332 रुपये थी।
 

 

Content Writer

khushboo aggarwal