बच्चन परिवार की बहू बनेगी Suhana Khan! हो रहे Agastya Nanda संग प्यार के चर्चे

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2023 - 07:04 PM (IST)

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रख दिया है। फिल्म में भले ही सुहाना की एक्टिंग कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन अपने फैशन सेंस और स्माइल से वह लाइमलाइट में बनीं रहती है। इन दिनों सुहाना अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा और सुहाना खान के प्यार के चर्चे तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है और एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। यहां तक के दोनों के परिवार को भी इस बारे में खबर है।

Times Now की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों प्यार में है। उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म 'द आर्चीज' के सेट पर उनमें दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। सूत्र का कहना है कि फिल्म के सेट पर दोनों की नजरें एक दूसरे से हटती नहीं थीं। पूरी टीम को इस बारे में पता चल गया था वे एक-दूसरे को पसंद करते हैं। जब भी मौका मिलता तो सुहाना खान और अगस्त्य नंदा सेट के किसी कोने में एक-दूसरे से बातें करते दिखाई देते थे। कुछ वक्त बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और डिनर पर जाने लगे। रिपोर्ट में खान और बच्चन परिवार के रिएक्शन के बारे में भी बताया गया है। सूत्र का कहना है कि दोनों की फैमिली इस रिश्ते से काफी खुश है। हालांकि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि वे एक-दूसरे के लिए सीरियस हो सकते हैं।

दोनों के ही परिवार को लगता था कि ये उनका पहला प्यार है जो फिल्म तक ही रहेगा लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद भी उनका रिश्ता नहीं टूटा और प्यार बरकरार रहा। खबरें तो ऐसी भी आई कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने भी इस रिश्ते से खुश है और इसकी मंजूरी भी दे दी है। यहां तक कि अगस्त्य पिछले साल कपूर फैमिली में हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन में सुहाना को साथ लेकर गए थे।

बता दें एक इंटरव्यू में सुहाना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। सुहाना ने कहा था कि अगर उनका बाॅयफ्रेंड उन्हें धोखा देगा तो वो उसे छोड़ देगी। वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब सुहाना से पूछा गया था कि अगर उन्हें पता चले कि उनका बॉयफ्रेंड चीट कर रहा है, कई और लड़कियों से बात करता है, तो वो क्या करेंगी? जिसके जवाब में सुहाना ने कहा था, ‘अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझे चीट करेगा, तो मैं उसे छोड़ दूंगी। मैं उस तरह की लड़की हूं, जिसे वन वुमन मैन पसंद है। मेरे साथ अगर ऐसा होता है, तो मैं खूब रोऊंगी।’ फिलहाल फैंस दोनों के लिए काफी खुश हैं।

Content Writer

Bhawna sharma