शादी के बाद सामने आई कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की पहली तस्वीरें -Photos

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 08:21 PM (IST)

 कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। बीते सोमवार को दोनों ने जालंधर के क्लब कबाना में परिवारिक मेंबर की मौजूदगी में सात फेरे लिए। वहीं शादी के बाद इन दोनों लव बर्ड की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है। इसके अलाव प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने भी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  की शादी की एक क्यूट फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। 
 

फोटो में सुगंधा ने येलो कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाउज और पिंक स्क्वीन लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद स्टाईलिश नज़र आ रही हैं। वहीं, संकेत भी मैचिंग आउटफिट में दिखें।


बतां दें कि रविवार दोपहर को डा. संकेत भोसले अपने परिवार के साथ जालंधर के क्लब कबाना पहुंचे और दोनों के परिवार ने शाम को मंगनी की रस्म पूरी की। इसके बाद रात को लेड़िज़ संगीत का फंक्शन हुआ। जिसके बाद सोमवार सुबह शगुन के दो घंटे बाद हल्दी की रस्म और शादी की रस्में मराठी रीति-रिवाज से संपन्न हुई।  


इससे पहले इन दोनों लव बर्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई। वीडियो में संकेत भोसले, सुगंधा को अपनी मेहंदी दिखाते हुए कैप्चर हुए, तो वहीं  सुगंधा भी बेहद खुश दिखाई दीं। मेहंदी पर सुगंधा ने ग्रीन कलर का बेहद ग्लैमरस लहंगा पहना हुआ था। फिलहाल इन दोनों न्यूली मैरिड कप्पल को फैन्स सहित सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 


Content Writer

Vandana