''द कपिल शर्मा शो'' छोड़ने के 3 साल बाद फूटा सुगंधा का गुस्सा, बोलीं- लौटने का इरादा नहीं

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 02:09 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है लेकिन एक समय उनकी जिंदगी में काफी मुश्किलें लेकर आया था। जी हां, हम बात कर रहे हैं साल 2017 की जब कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच एक विमान में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उनकी पूरी टीम टूट गई थी। हालांकि बाकी काॅमेडियन्स ने कभी भी शो छोड़ने के बारे में कोई चर्चा नहीं की। मगर हाल ही में 3 साल बाद सुगंधा मिश्रा ने कपिल का शो छोड़ने को लेकर खुलासा किया है। 

'झगड़े के बाद शो में सब बदल गया'

सुगंधा मिश्रा ने बताया कि सुनील और कपिल के बीच हुई झगड़े के बाद शो के फार्मेट से लेकर सब कुछ बदल गया था। उनके अलावा बाकी कलाकारों को ऐसा लगने लगा था कि अब शो में उनका सफर खत्म हो जाएगा। सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो की फिर से नए सिरे से शुरूआत की गई। 

'सारे सपने टूट गए' 

सुगंधा ने आगे कहा, 'इस झगड़े के बाद हमारी मेहनत और हमारे सपने जो शो के लिए देखे थे वो सब टूट गए। उस दिन हम सब बहुत दुखी और इमोशनल थे।' 

कपिल के शो में लौटने का इरादा नहीं 

सुगंधा का कहना है कि कपिल के शो में दोबारा जाने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा, 'मेरा उस शो में वापिस जाने का कोई भी प्लान नहीं है। मैं फिलहाल किसी दूसरे चैनल पर जल्द प्रसारित होने वाले शो की शूटिंग कर रही हूं। जिसे लेकर मैं काफी बिजी हूं।' 

आपको बता दें सुनील ग्रोवर के साथ ही सुगंधा ने भी साल 2017 में 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था। सुगंधा के अलावा अली असगर औक संकेत भोसले ने भी शो को अलविदा कह दिया था। इसके पीछे की वजह कपिल और सुनील के बीच एक विमान में हुआ झगड़ा था।

Content Writer

Bhawna sharma