CBI पर बरसीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, कहा - महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया जा रहा?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 10:26 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिया और सुशांत के करीबीयों से पूछताछ कर रही है। इस केस में अगर बार-बार किसी का नाम आ रहा है तो वह है रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का लेकिन अभी तक फिलहाल सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है और अब इसी पर अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कईं सवाल खड़े किए हैं। 

ट्वीट कर उठाए सवाल

दरअसल हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक ट्वीट किया और ट्वीट कर कहा ,' क्या सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने ऐडमन्ट (दूसरे का दिमाग बदलना) क्यों चाहते थे?'

वायरल हुए थी रिया और महेश भट्ट की चैट 

आपको बता दें कि इससे पहले रिया और महेश भट्ट की कुछ चैट्स भी सामने आई थी जिसके बाद दोनों के रिश्तों पर तो सवाल उठे ही साथ ही में लोगों ने महेश भट्ट से भी पूछताछ करने के की मांग की थी हालांकि महेश भट्ट को मुंबई पुलिस द्वारा तो समन भेजा गया था लेकिन सीबीआई की तरफ से जांच के अभी तक कोई आदेश नहीं दिए हैं। 

सोनी राजदान ने किया था पति का सपोर्ट

वहीं आपको बता दें कि जब रिया और महेश भट्ट की चैट्स सामने आईं थी तो लोगों ने बहुत सी बातें बनाई थीं लेकिन फिर अपने पति के सपोर्ट में सोनी राजदान आगे आई थी इतना ही नहीं पूजा भट्ट और आलिया ने भी इस पर पिता का साथ दिया था।

Content Writer

Janvi Bithal