कभी सुशांत से लेकर वरुण धवन संग किया काम, आज गली-गली जाकर बेच रही मोमोज

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 06:37 PM (IST)

साल 2020 में कोरोना वायरस ने जहां आम लोगों की जिंदगी को प्रभावित किया वहीं कई बड़े सेलेब्स को भी घरों में बैठने को मजबूर कर दिया। यहां तक कि कुछ लोगों को तो अपनी नौकरी तक से हाथ धोना पड़ा। ऐसे कई सितारें हैं जिन्हें लाॅकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड की फीमेल कैमरापर्सन सुचिष्मिता रोत्रेय।

6 सालों तक किया असिस्टेंट कैमरा पर्सन का काम 

कभी सुचिष्मिता दिग्गज कलाकारों के साथ काम करती थी लेकिन आज वह पैसों की कमी के चलते मोमोज बेचकर अपना गुजारा कर रही हैं। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए सुचिष्मिता ने बताया कि साल 2013 में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने उडिया सिने इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट एडीटर काम करना शुरू किया। 2015 में वह मुंबई चली गई और वहां उन्हे बाॅलीवुड में 6 सालों तक असिस्टेंट कैमरा पर्सन काम किया। 

घर जाने तक के नहीं थे पैसे- सुचिष्मिता

सुचिष्मिता ने आगे बताया कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लाॅकडाउन के चलते उन्हें अपने घर जो उड़ीसा के कटक में स्थित है वापिस आना पड़ा। कोरोना की वजह से उनकी नौकरी चली गई। नौकरी ना होने की वजह से 8 महीनों में उनकी सारे पैसे खत्म हो गए थे। घर जाने तक के उनके पास पैसे नहीं थे। ऐसे में सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने क्रू मेंबर्स की मदद की।

पेट पालने के लिए बेच रही मोमोज 

घर वापिस जाने के बाद सुचिष्मिता को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा। परिवार का गुजारा करने के लिए सुचिष्मिता ने गली-गली जाकर मोमोज बेचने शुरू किए। मोमोज बनाने की रेसिपी सुचिष्मिता ने मुंबई में अपनी रूममेट से ली थी जो पेट पालने में उनके काम आ रही है। वह बताती हैं कि मोमोज बेचकर वो दिन में 300से 400 रुपए की कमाई कर लेती है। 

मां संग रहती है सुचिष्मिता

सुचिष्मिता अपनी मां के साथ रहती हैं और घर में वह अकेली कमाने वाली हैं। सुचिष्मिता ने बताया कि बचपन में ही उनके पिता का निधन हो गया था। 

बता दें सुचिष्मिता ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। जिनमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित जैसे सितारे शामिल हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma