पहले दिया सुख-दुख में साथ फिर थामा हाथ...ऐसी थी अंकिता- विक्की की ड्रीमी लव स्टोरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 04:26 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े अपन जिंदगी को बेहद बिंदास तरीके से जीती है, तभी तो उनको चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। वह सोशल मीडिया पर कुछ भी डालती है वायरल हो ही जाता है। आज एक्ट्रेस अपनी शादी की पहल सालगिह मना रही है, ऐसे में उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें छाई हुई हैं।

PunjabKesari
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद  14 दिसंबर 2021 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। अंकिता ने अपनी शादी में बिल्कुल शाही दुल्हनिया की तरह एंट्री मारी थी, उनकी खूबसूरती देख लोगों की नजरें उनसे हट ही नहीं पाई थी।  शादी के बाद अंकिता काफी लग्जरी भरी लाइफ जी रही है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की है। 

PunjabKesari
अपनी पहली एनिवर्सरी के मौके पर अंकिता ने पति विक्की जैन के साथ एक कोजी फोटो शेयर की है जो उनके हनीमून की है। पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि अंकिता सफेद रंग के कोट में काफी जच रही हैं, साथ में कैरी किए गए  रेट्रो सनग्लासेस उनके लुक को रॉयल बना रहे हैं। अगली तस्वीर में कपल सफेद रंग की मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखाई दे रहा है। फैंस को ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। 

PunjabKesari
यह बात तो हम सभी जानते हैं विक्की से पहले अंकिता की जिंदगी में सुशांत थे। अंकिता और सुशांत के रिश्ते को उनके परिवारवाले और फैंस भी काफी पसंद करते थे लेकिन ना जाने किसकी नजर लग गई और इनका पवित्र रिश्ता टूट गया। इनके अलग होने की यह वजह सामने आई थी कि सुशांत बुलंदियों को छू रहे थे और अंकिता को इनसिक्योरिटी फील होने लगी थी। 

PunjabKesari
सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता पूरी तरह से टूट गई थी।  ब्रेकअप के बाद टूटी अंकिता को विक्की ने ही संभाला था। दरअसल इन दोंनों की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और साल 2018 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। साल भर एक-दूसरे के साथ रहने के बाद, विक्की जैन ने साल 2019 में अंकिता को प्रपोज किया था।

PunjabKesari

 साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता पर उंगलियां उठाई गई। उन्हें भद्दे कमेंट्स किए गए, लेकिन विक्की हमेशा एक दीवार की तरह उनके आगे खड़े रहे और उनका पूरा समर्थन किया। सुशांत मामले में भी जब लोग अंकिता को ट्रोल कर रहे थे, तो विक्की ने अंकिता का साथ देते हुए लोगों को करारा जवाब दिया था। 4 साल तक डेट करने के बाद कपल ने पिछले साल एक दूसरे का हाथ हमेशा- हमेशा के लिए थाम लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static