पापा की Cooking से इंस्पायर्ड Varun ने Home Baking में बनाया करियर, ऐसे किया शोक पूरा

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 03:57 PM (IST)

शौक की कोई सीमा नहीं होती जिस चीज का दिल हो उसी में अगर काम किया जाए तो कोई भी आपको सफल होने से नहीं रोक सकता। ऐसा ही कुछ वरुण के साथ हुआ । वरुण ने अपने पापा से इंस्पायर होकर होम बेकिंग में ट्रेनिंग लेनी शुरु की और इसी दौरान उन्हें कुकिंग का शौक पैदा हुआ । इसके बाद उन्होंने इसमें करियर बनाया और आज वह अपने शौक के साथ लोगों को स्वादिष्ट कुकीज, पेस्ट्री और कई स्वीट डेजर्टस खिला रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण फ्रैंच कॉन्सेप्ट पेस्ट्रिज और केकस के लिए काफी फेमस हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं वरुण की कुछ रेसिपीज...

PunjabKesari

अमेरिकन चोको चिप्स कुकीज 

वरुण की कुकीज भी फ्रैंट स्टाइल की होती हैं जो काफी फेमस हैं। यह बहुत ही सॉफ्ट होती है। इसे 55% डॉर्क चॉकलेट के चिप्स के साथ तैयार किया जाता है। 

PunjabKesari

चॉकलेट एक्लेयर्स 

यह एक तरह की फ्रैंच पेस्ट्री है। वरुण की कुकिंग की खासियत यह है कि वह अपनी हर चीज को फ्रैंच स्टाइल में तैयार करते हैं। चॉकलेट एक्लेयर्स को शू पेस्ट्री से तैयार किया जाता है। इसे बनाने के लिए 70% डॉर्क चॉकलेट, चॉकलेट गर्निशड करके फ्रैंची पॉप्स तैयार किए हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक फॉरेस्ट केक 

ब्लैक फॉरेस्ट केक भी वरुण का काफी फेमस है वह आए दिन फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसकी रेसिपीज शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari

केक के अलावा वरुण पेस्ट्रीज, ब्रेड और कई सारे डेजर्ट्स भी बनाते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static