बीजेपी सांसद के सवाल ने मचाई खलबली, बोले- सुशांत से क्यों मिला था दुबई का ड्रग डीलर?

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 04:42 PM (IST)

सुशांत की मौत के बाद से बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी लगातार दे रहे अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर किया गया उनका छोटे से छोटा पोस्ट भी सनसनी मचा देता है। हाल ही में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर एक तीखा सवाल किया है। उन्होंने सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड के होने का दावा किया है। 

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जैसे सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के दौरान उनके पेट में जो असली जहर था वह मिला। श्रीदेवी या सुशांत के लिए ऐसा नहीं किया गया था। सुशांत मामले में दुबई के एक ड्रग डीलर आयाश खान ने सुशांत की हत्या के दिन सुशांत से मुलाकात की थी। क्यों?'

 

उनके इस ट्वीट ने एक बार फिर से खलबली मचा दी है। गौरतलब है कि सुशांत केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे है। सीबीआई इस केस की पूरी जांच कर रही है। वहीं उन्होंने अबतक सुशांत की मौत के दिन उनके फ्लैट में मौजूद लोगों से पूछताछ कर उनके बयान ले लिए है। जल्द ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। अब देखना ये है कि सुशांत के गुनाहगारों तक पहुंचने में और कितना समय लगेगा।

Content Writer

Bhawna sharma