करीना कपूर के ये Handbags देंगे आपको स्टाइलिश लुक, आज ही करें अपनी Wardrobe में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 01:19 PM (IST)

बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचान बनाने वाली करीना कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन एक्ट्रेस फैंस से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। करीना सिर्फ दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने यूनिक फैशन सेंस के जरिए भी फैंस की सुर्खियों में शामिल रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा यूनिक बैग्स के साथ पैपाराजी को पोज देती नजर आती हैं। आज आपको करीना के कुछ ऐसे ही स्टाइलिश बैग्स बताते हैं जिन्हें आप अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं...

बेबो का यह ब्राउन बैग भी आपके लिए एकदम परफेक्ट है। यदि आप वर्किंग है तो इस तरह का बैग अपने साथ कैरी कर सकती हैं। 

अगर आप कहीं ट्रैवल करने वाली हैं तो करीना कपूर का यह ऑवरसाइज्य बैग अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। इसकी खासियत यह है कि इसमें कई चीजें आ जाएंगी। ऐसे में अगर आप कहीं ट्रैवल करने जा रही हैं तो इसे अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। 

करीना का यह स्लिंग बैग भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर आप कहीं बार पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

इस तरह का हैंडबैग भी आप अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। डिनर डेट पर इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

यह ब्लैक बैग भी आपकी ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा देगा। खासकर अगर आप कहीं किसी पार्टी में जाने वाली हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

करीना का यह स्लिंग बैग भी आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर आप फ्रैंड्स के साथ कई घूमने जा रही हैं तो इसे अपने साथ कैरी कर सकती हैं। 

ब्लैक ऑवरसाइज्ड बैग भी करीना कपूर का आपके लिए एकदम परफेक्ट साबित हो सकता है। अगर आप कहीं बाहर पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह का बैग कैरी कर सकती हैं। 

पोटली बैग भी आजकल काफी फैशन में है ऐसे में आप अगर इस तरह के बैग पसंद करती हैं तो इसे अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। 

Content Writer

palak