अगर आपके बाल भी हैं छोटे तो इन दीवाज से लीजिए Hairstyle आइडियाज

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 06:31 PM (IST)

लम्बे बालों की बात ही अलग है आप उन्हें किसी तरह का भी स्टाइल करे वो अच्छे ही लगेंगे पर छोटे बालों में हैरस्टीले करने कि बहुत दिक्कत आती है ,आप तय नहीं कर पाते है कि आप ट्रेडिशनल ड्रेस पर उन्हें कैसे स्टाइल करें। हर बार उन्हें खुले छोड़ देना मुनासिफ नहीं यहां तक की एक बाद यह स्टाइल भी बोरिंग हो जाता है।छोटे बाल होने के बहुत से फायदे है जैसे आप उन्हें कभी भी स्ट्रैट  है या कर्ली। चलिए आपको बताते है कि आप अपने छोटे बालों को हर अलग मौकों पर कैसे स्टाइल कर सकती है। 

करीना कपूर खान 

अगर आपके बाल शोल्डर कट है तो आप भी करीना की तरह मेसी पोनी टेल कर सकते है ,इसपर साइड ब्रेड बहुत खूबसूरत लग रही है। 

मंदिरा बेदी 

जो लड़कियां अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है ,उनके लिए पिक्सी हेअरकट बहुत ही अच्छा है। साड़ी हो या सूट हो यह हेयर स्टाइल आपको कभी भी कोई तकलीफ नहीं होने देगा। यह लुक पूरी तरह से एक मॉडर्न वुमन को दर्शा रहा है। 

यामी गौतम 

उन्होंने हाल ही में अपनी किसी फिल्म के लिए बालों को शार्ट करवाया था। अपने शार्ट बालों में वो बेहद क्यूट लगती है। वो इस स्टाइल को बहुत अच्छे से केरी करती है। आप भी उनकी स्टाइल को कॉपी कर सकती है। 

तापसी पन्नू 

उनका लुक बोल्ड हो या ट्रेडिशनल वो हमेशा ही अपने बालों को शार्ट है। उनके कर्ली बाल उनपर बहुत ही खूबसूरत लगते है। अगर आपके बाल भी इतने छोटे है तो इन्हे जब चाहे स्ट्रैट करें और इन्हे मनचाहे लुक देते रहें। 

कंगना 

अपने कंट्रोवर्सी से घिरी हुई कंगना अपने बालों को ले कर भी फैंस के दिलों पर छाई हुई है।

 

Content Writer

Sunita Rajput