नई नवेली दुल्हन ट्रेडिशनल्स लुक को खूबसूरत बनाने के लिए स्टाइल करें ये हैवी दुपट्टे

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 03:43 PM (IST)

इन दिनों लड़कियों में सूट का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। हालांकि गर्लिश लुक के लिए लड़कियां हैवी वर्क की जगह सिंपल और सौबर सूट पहनना पसंद करती हैं। वह दुपट्टा के जरिए अपने लुक में चार चांद लगाने की कोशिश करती हैं। 


अगर आप भी सूट का शौक रखती हैं तो आपके लिए शानदार दुपट्टा  डिजाइंस लेकर आए हैं, जाे आपके ट्रेडिशनल्स लुक को और भी खूबसूरत बनाने का काम करेंगे। नई नवेली दुल्हन ताे इस तरह के दुपट्टे अपने वार्डरोब में जरूर रखें।


अगर दुप्पटे का डिजाइन खूबसूरत हे तो इसे आसानी से प्लेन सूट या कुर्ते से साथ मैच किया जा सकता है।  इसे कैरी करके ना सिर्फ आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी, बल्कि लुक ही पूरा डिफरेंट लगेगा।


कैटरीना कैफ से लेकर करीना तक इस तरह के दुपट्टों में नजर आ चुकी हैं। अगर आप अपने सिंपल सूट को थोड़ा ट्विस्ट देना चाहती हैं तो कैटरीना की तरह इस तरह का दुपट्टा वियर कर सकती हैं। क्योंकि वाइट के साथ हर कलर जचता है।

करिश्मा कपूर का ये लुक भी वाहवाही लुटने के लिए काफी है। अगर आपके पास क्रीम कलर का या फिर व्हाइट कलर का अनारकली सूट है तो इसके साथ इस तरह का हैवी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। क्रीम के साथ डार्क कलर काफी अच्छा और ट्रेंडी लगता है। 


हिना खान का ये लुक ही देख लीजिए उनके पिंक कलर के सूट को खूबसूरत बनाने का काम किया है इस दुपट्टे ने। आपको पिंक कलर में कई तरह के दुपट्टे आसानी से मिल जाएंगे। 


यह तो हम सभी जानते हैं कि क्रीमी और रेड का कॉम्बिनेशन नंबर वन है। बात जब नई नवेली दुल्हन की हो तो इसकी खूबसूरती और बढ़ जाती है। अगर आप सिल्क का कुर्ती और सलवार पहन रही हैं तो इस तरह रेड सिल्क दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।


जरूरी नहीं है कि हैवी दुप्पटे कुर्ती या सलवार के साथ ही अच्छे लगते हैं। लहंगे के साथ भी यह बेहद प्यारा लगता है। बाजार में आपको दुपट्टों में बहुत सारी वैरायटी मिल जाएंगी, मगर गर्मियों के हिसाब से ही दुपट्टा चूज करें। 
 

Content Writer

vasudha