करीना की पार्टी में इन कपड़ों में पहुंची सौतेली बेटी Sara

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 05:43 PM (IST)

फैशनः बॉलीवुड स्टार आए दिन किसी न किसी पार्टी में नजर आते ही रहते हैं। कल करीना कपूर ने अपने फ्रेंड्स के लिए पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान भी पहुंची। पार्टी में सारा ने ब्लैक शर्ट और हॉट पेंट्स वियर की थी। इसी के साथ सारा ने लॉन्ग शूज पहने हुए थे। अपनी लुक को पुरा करते हुए सारा ने साइड पर्स  कैरी किया था।  

अलग अंदाज में दिखीं सारा के हाथों में आईफोन का भी बॉक्स था। वहीं, करीना की दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी पार्टी का हिस्सा बनी। अमृता ने ब्लैक आउटफिट वियर किया था। वहीं, हॉट मलाइका टॉप और जींस में दिखाई दीं। सैफ अली खान भी पार्टी को एन्जॉय करते दिखाई दिए। 

करीना कपूर की दोस्त अमृता अरोड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर पार्टी की एक फोटो शेयर की, जिसमें करीना उनके गालों पर किस करती दिख रही हैं। तस्वीर में करीना ने ब्लैक कलर की ड्रैस वियर की थी। वैसे 23 साल की सारा दिनों-दिन स्टाइलिश होता जा रही है। उन्हें कई बार पार्टी में देखा गया। हर बार वह नए लुक में लोगों के सामने आईं है। सारा को देखकर लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने वाली है। हमें तो सारा का लुक काफी हॉट लगा आपको कैसा लगा जरूर बताएं।  


 

Punjab Kesari