Relationship Goals: पार्टनर के साथ ऐसे करें दिन की शुरुआत, दिनभर मूड रहेगा रोमांटिक

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 11:34 AM (IST)

कहा जाता हैं कि दिन की शुरुआत अच्छी होने से दिनभर खुशनुमा और पॉजिटिव महसूस होता है। ऐसे में बात कपल्स की करें तो इनके लिए सुबह का समय एकदम रोमांटिक व प्यारभरा होता है। ऐसे में ये अपने रिश्ते में मजबूती, प्यार बरकरार रखने के लिए दिन की शुरुआत पार्टनर को मोर्निंग किस देकर कर सकते हैं। इससे इन्हें दिनभर खुशी, प्यार, पॉजिटिविटी का एहसास होगा। ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स बताते हैं, जिसे अपनाकर आप अपने रिश्ते को और भी प्यार, खास व मजबूत बना सकते हैं।

'मॉर्निंग​ किस' से करें दिन की शुरुआत

दिन की शुरुआत आप पार्टनर को एक अच्छी सी मुस्कान देकर गुड मॉर्निंग विश करें। आप चाहे तो उन्हें मोर्निंग किस भी कर सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में और भी मजबूती व प्यार बढ़ेगा। इसके साथ ही आपको एक-दूसरे के प्यार का एहसास होगा। इसतरह आप दोनों का पूरा दिन खुशनुमा और पॉजिटिव बीतेगा।

PunjabKesari

पार्टनर की तारीफ करना ना भूलें

सुबह के समय पार्टनर की तारीफ में कुछ जरूर कहें। इससे उनके चेहरे पर एक मुस्कान आने के साथ उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इसतरह उनके दिन की शुरुआत अच्छी होने से वे दिनभर एनर्जेटिक रहेंगे। आप उनके काम, लुक्स, बातों, मेहनत से जुड़ी तारीफ कर सकते हैं। अगर आप इसतरह दिन की शुरुआत में पार्टनर की तारीफ करेंगे तो इससे उनका हौंसला बढ़ेगा। ऐसे में वे कार्यक्षेत्र में अपना कम और भी लगन से करेंगे। इसके साथ ही अपनी मैरिड लाइफ को और भी खुशनुमा बनाने की कोशिश करेंगे।

मिलकर ब्रेकफास्ट बनाने से रिश्ते में आएगी मिठास

अगर आप दोनों वर्किंग हैं तो सुबह एक साथ मिलकर ब्रेकफास्ट बना सकते हैं। इससे आपको एक साथ रोमांटिक पल बीताने का एक्स्ट्रा टाइम मिल जाएगा। इसके साथ ही आपका खाना भी जल्दी बन जाएगा। इन रोमांटिक पलों में एक साथ रहने से आपके रिलेशन में और भी प्यार व मजबूती बढ़ेगी। ब्रेकफास्ट बनाने के बाद उसे एक साथ मिलकर खाना ना भूलें।

PunjabKesari

दिन की शुरुआत मजाक-मस्ती से करें

अक्सर कपल्स सुबह उठते ही अपने-अपने कामों में लग जाते हैं। मगर इससे शादीशुदा जिंदगी में बोरियत पैदा होने लगती है। इसके साथ ही दिनभर के कामों में बिजी होने से मानो हम हंसना ही भूल जाते हैं। ऐसे में इससे बचने व मैरिड लाइफ में रोमांस बरकरार रखने के लिए अपने दिन की शुरुआत मस्ती- मजाक से करें। अगर आप सुबह खुलकर हंस लेंगें तो यकीन मानिए आपका पूरा दिन अच्छे से बीतेगा। इसके लिए आप पार्टनर से कोई हंसने वाली बात या जोक्स सुना सकते हैं। इससे आप दोनों दिनभर पॉजिटिव, खुशनुमा और तरोताजा महसूस करेंगे।

pc: best life and navbharat times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static