''बार्बी'' फिल्म के प्रीमियर में Barbie Doll  की तरह चमके सितारे, आपको किसका लुक आया पसंद ?

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2023 - 04:36 PM (IST)

हॉलीवुड फिल्म बार्बी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इसमें बार्बी और केन के रूप में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग ने अभिनय किया है, ऐसे में इस फिल्म का लॉस एंजिल्स और लंदन में दो विशाल प्रीमियर हुआ। इसमें सितारों का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला।


सुनहरे बाल, नीली आंखें, स्लिम बॉडी और पिंक कलर की ड्रेस यही बार्बी की पहचान है। यह गुड़िया दुनिया की हर लड़की की फेवरेट है। बार्बी के लिए  मिनी ड्रेसेज से लेकर डेन्टी फिट एंड फ्लेयर्स तक की ड्रेस आती हैं। इससे प्रभावित होकर फ़िल्म के सितारों और अन्य मशहूर हस्तियों ने अपने लुक को संवारा।

एक्ट्रेस मार्गोट रोबी ने "बार्बी" फिल्म के लंदन प्रीमियर में रेड कार्पेट  पर एक और शानदार पहनावे के साथ कदम रखा। उन्होंने बार्बी की भावना को अपनाते हुए अपने लुक को  चकाचौंध भरा रखा।


33 वर्षीय रॉबी हल्के  गुलाबी रंग के कस्टम विविएन वेस्टवुड गाउन में बेहद प्यारी लग रही थी। गाउन की एक खास विशेषता बड़े आकार का ऑफ-द-शोल्डर रफल्ड कॉलर था। गले में पहना हार उनके लुक को राॅयल बना रहा था।


सितारों से सजे लंदन प्रीमियर में रयान गोसलिंग, दुआ लीपा, अमेरिका फेरेरा, हरी नेफ, सैम स्मिथ और सिमू लियू की भी उपस्थिति देखी गई। प्रत्येक सेलेब्रिटी ने बार्बी से प्रेरित अपनी फैशनेबल व्याख्याएं पहनकर फिल्म की थीम को अपनाया, जिसमें लाल कालीन पर गुलाबी रंग के जीवंत शेड्स छाए रहे।

"बार्बी" फिल्म फैशन और स्टाइल का जश्न मनाने का वादा करती है, जो प्रिय गुड़िया के स्थायी प्रभाव को प्रदर्शित करती है। 

Content Writer

vasudha