गणपति पूजा:  सिद्धार्थ-कियारा से लेकर सारा अली खान तक मनीषा मल्होत्रा के घर पहुंचे सितारे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 06:44 PM (IST)

महाराष्ट्र में 10 दिवसीय गणेश उत्सव धूमधाम के साथ आज शुरू हो गया। गणेश चतुर्थी के साथ शुरू हुए इस उत्सव के तहत पूरे राज्य में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ समृद्धि और बुद्धि के देवता भगवान श्री गणेश की मूर्तियां घरों और पंडालों में स्थापित की गई हैं। हर बार की तरह इस बार भी बाॅलीवुड बप्पा की भक्ति में डूबा दिखाई दे रहा है।


इस खास मौके पर फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ने अपने घर पूजा रखी, जहां बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सभी का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला।


गणेश पूजा के लिए जान्हवी कपूर और खुशी कपूर साथ मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची। इस दौरान गोल्डन साड़ी में जाहन्वी बिल्कुल अलग और बेहद प्यारी लग रही थी। उनका लुक सब पर भारी पड़ता दिखाई पड़ रहा था।


बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी मनीष मल्होत्रा के घर में बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों मैचिंग आउटफिट में काफी जच रहे थे। कियारा का लुक सिंपल होने के साथ- साथ काफी एलिगेंट था।


हर बार की तरह इस बार भी सारा अली खान ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया। येलो सूट में  मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची सारा बेहद प्यारी लग रही थी।

 

 बॉलीवुड का पॉपुलर कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी अपने बच्चों के साथ बप्पा के दर्शन के लिए मनीषा मल्होत्रा के घर पहुंचे। ये क्यूट फैमिली अपने संस्कारों के चलते लोगों का दिल जीत ही लेती है।

Content Writer

vasudha