NMACC म्यूजिक इवेंट में छाई राधिका मर्चेंट की फ्लोरल ड्रेस, इन सेलेब्स के लुक ने भी जीता दिल

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 11:57 AM (IST)

बीती रात नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' का मुंबई में प्रीमियर रखा गया। इस इवेंट में कई सारे सितारों ने शिरकत की। बीती रात बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इवेंट में अंबानी परिवार की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट भी नजर आई। राधिका मर्चेंट ने इवेंट के लिए फ्लोरल ड्रेस कैरी की जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। तो चलिए डालते हैं बाकी सभी के लुक पर एक नजर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सबसे पहले बात करते हैं इवेंट हॉस्टर नीता अंबानी के लुक की। नीता अंबानी ने इवेंट में एक्वा ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस कैरी की। ड्रेस की खासियत यह थी कि इसकी स्लीव्ल काफी स्टाइलिश थी। इस बार इवेंट के लिए नीता ने वेस्टर्न ड्रेस कैरी की। 

वहीं अगर बात नीता अंबानी की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की करें तो वह व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही थी। राधिका ने हर बार की तरह इस बार भी अपने फैशन से सभी का दिल जीत लिया। 

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी बेटे के साथ नजर आई।  व्हाइट रफ्फल क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में मंदिरा काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

मिस यूनिवर्स हरनाज संधु भी इवेंट में नजर आई। हरनाज ने इवेंट के लिए ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस कैरी की जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थी। 

बेबी डॉल सिंगर फेम कनिका कपूर ने इवेंट में स्टाइलिश एंट्री ली। ऑरेंज शाइनी पेंट सूट में कनिका काफी खूबसूरत दिख रही थी। कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और हाथों में क्लच लिए सिंगर ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। कनिका की ग्लोइंग स्किन ने फैंस को दीवाना बना दिया। 

कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह ने भी अपने क्यूट अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया। इवेंट में भारती व्हाइट कलर की फ्रॉक में नजर आई। बालों में छोटी सी पीन और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर कॉमेडियन क्वीन ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक्ट्रेस तारा सुतारिया इवेंट में ऑफ शॉल्डर पेस्टल पिंक कलर की स्लिट गाउन कैरी किया। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप के साथ तारा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

साउथ एक्ट्रेस काजल अगरवाल इवेंट में अपने पति के साथ नजर आई। उन्होंने ऑरेंज कलर की शॉर्ट प्रिंट ड्रेस इवेंट में कैरी की थी। बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ काजल ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

सिंगर फाल्गुनी पाठक भी इवेंट में पहुंची। फाल्गुनी ने पेंट शर्ट सूट के साथ ब्राउन कॉट कैरी किया। सिंपल लुक में वह काफी सुंदर दिख रही थी। 

सिंगर शंकर महादेवन अपनी फैमिली के साथ इवेंट में पहुंचे। 

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी इवेंट में साड़ी पहनकर पहुंची। ग्रीन रफल साड़ी के साथ उन्होंने पिंक ब्लाउज कैरी किया। 

आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ नजर आई। पेंट शर्ट के साथ किरण ने येलो कलर का कोट कैरी किया। सिंपल सॉबर लुक में वह काफी सुंदर दिख रही थी। 

फैशन डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा इवेंट में ब्लैक कॉट पेंट में नजर आए। 

टीवी एक्टर नकुल मेहता इवेंट में अपनी पत्नी जानकी और बेटे के साथ दिखे। 

पंजाबी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम बाजावा भी इवेंट में नजर आई। सोनम ने इवेंट में स्किनी कलर की बॉडी फिटेड ड्रेस कैरी की। 

क्रिकेटर हरभजन मान की पत्नी अपनी बेटी के साथ इवेंट में नजर आई। गीता बसरा ने पिंक कलर का टॉप और ब्लू जीन्स कैरी की। 

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख लाइट यैलो-व्हाइट ड्रेस में नजर आई। सिंपल आउटफिट में सना काफी खूबसूरत दिख रही थी।

Content Writer

palak