अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में सितारों का लगा मेला, यंग एक्ट्रेस पर भारी पड़ी नीता और हेमा मालिनी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2023 - 10:04 AM (IST)

देश का कोई बड़ा त्यौहार हो अंबानी परिवार का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। अब गणेश उत्सव को लेकर फिल्म इंडस्ट्री, टेलीविजन जगत, राजनीती हर और से बप्पा की गूंज सुनाई दे रहा है, ऐसे में अंबानी परिवार ने हर बार की तरह इस बार भी गणपति बप्पा का शानदार स्वागत किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मुकेश अंबानी हर साल बड़े ही धूमधाम से अपने घर एंटीलिया में बप्पा का स्वागत करते हैं। गणेश चतुर्थी पर बहुत बड़ी पूजा का आयोजन किया जाता है, जिसमें अंबानी परिवार समेत कई दिग्गज लोग शामिल होते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


खास बात यह है कि गणेश चतुर्थी के पूजन से पहले  मुकेश अंबानी खुद अपने परिवार के साथ  दरवाजे पर खड़े होकर सारे मेहमानों का स्वागत करते है। उत्सव से लौटते वक्त सभी मेहमानों को खास तोहफे भी दिए जाते हैं। 


इस बार भी  गणेश उत्सव में फिल्म जगत, खेल जगत से लेकर राजनेताओं तक सभी को बुलाया गया। इनमें शाहरुख खान, हेमा मालिनी, ऐश्वर्या राय से लेकर सचिन तेंडुलकर तक कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने शिरकत की।


 हालांकि इस बार भी नीता अंबानी ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया। नीता अंबानी उत्सव में पीले रंग की साड़ी में नजर आईं और उनकी खूबसूरती काबिले तारीफ थी।


सबसे पहले बात करते हैं सचिन तेंडुलकर की जो अपने परिवार के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। इस बार भी उनकी बेटी सारा सब पर भारी पड़ती दिखाई दी।  तेंडुलकर की पत्नी भीग्रीन कलर की साड़ी में बेहद प्यार लग रही थी। 


एक्टर विक्की कौशल भी अपने भाई सनी कौशल के साथ एंटीलिया पहुंचे। हालांकि कैटरीना कैफ को उनके साथ ना देखकर फैन थोड़े निराश हुए। 


आलिया भट्ट भी इस उत्सव का हिस्सा बनी लेकिन वह भी पति रणबीर के बीना ही नजर आई। इस दौरान उनका साथ दिया दोस्त आर्यन ने। आलिया भट्ट रेड साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी। 


ये कहना गलत नहीं हाेगा कि हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती से इा पार्टी की शान बढ़ा दी। पीली साड़ी में उनका लुक एकदम रॉयल लग रहा था। वह बेटी अहाना देओल और दामाद के साथ  गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। 

इस सेलिब्रेशन में शाहरुख खान के परिवार ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। शाहरुख खान के साथ  उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान भी नजर आईं। साथ ही छोटे बेटे अबराम खान भी काफी क्यूट लग रहे थे। 


जूही चावला भी अपने पति के साथ इस उत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। हर बार की तरह इस बार भी वह सिंपल और बेहद प्यारी दिखाई दी। 
 

Content Writer

vasudha