तुषार कपूर के बेटे के बर्थडे बैश में पहुंचे स्टार्स किड्स, तैमूर और जेह की क्यूटनेस पर आया सबका दिल

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 12:27 PM (IST)

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार तुषार कपूर एक बिंदास पिता हैं जो अपने बेटे लक्ष्य काे खुश करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। कल उन्होंने अपने लाडले का 7वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 


लक्ष्य के लिए सुपर मारियो-थीम बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें बाॅलीवुड सितारों के साथ- साथ उनके किड्स ने भी खूब लाइमलाइट लूटी। जितेंद्र, एकता कपूर से लेकर रानी मुखर्जी समेत कई हस्तियों ने इस शानदार पार्टी में शिरकत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 एक तस्वीर में देख सकते हैं रानी मुखर्जी ऑल-ग्रीन आउटफिट में पार्टी से निकल रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा और एक काले रंग का टोट बैग और काले रंग के जूते से अपने लुक को कंप्लीट किया। 

करीना कपूर खान भले ही इस पार्टी में नदारद रही लेकिन उनके दोनों बेटे पार्टी की शान बढ़ाने जरूर पहुंचे। तैमूर हरे रंग की टी-शर्ट और बेज रंग के ट्रैक में बहुत प्यारे लग रहे थे जिसे उन्होंने सफेद जूतों के साथ पेयर किया था।


तैमूर के छोटे भाई जेह अली खान भी हाथ में एक प्यारा तोहफा लेकर पहुंचे। इस दौरान जेह के मासूम चेहरे पर हर किसी को प्यार आ जाए। 


इस पार्टी में एकता कपूर भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। ब्लू डेनिम के साथ पेयर की हुई ब्लू जैकेट में जीतेंद्र काफी हैंडसम लग रहे थे। 


 पार्टी में टीवी एक्ट्रेस कांची कौल भी अपने बेटों अज़ाई और इवार के साथ शामिल हुईं।


तुषार ने पार्टी के लिए होस्ट के तौर पर सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहनी थी। एक तस्वीर में वह कलरफुल बैनर के आगे बर्थडे बॉय लक्ष्य के साथ फोटोज क्लिक करवाते हुए नजर आए। लक्षय  सफेद टी-शर्ट, रेड शॉर्ट्स और नियॉन कलर के स्नीकर्स में बेहद क्यूट लग रहे थे। 

Content Writer

vasudha