Fashion Icon! ड्रैसिंग स्टाइल में श्रीदेवी जैसा बॉलीवुड में कोई नहीं

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 03:15 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी श्रीदेवी ने शनिवार की रात को हार्ट अटैक से बॉलीवुड और अपने फैंस को अलविदा कह दिया। भले ही श्रीदेवी 90 के दश्क की एक्ट्रैस थी लेकिन वह आज भी टॉप की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती थी। हवाहवाई गर्ल के नाम से मशहूर क्षीदेवी आज भी एक से बढ़कर एक ड्रैसिस पहनती थी। पद्म विभूषण से नवाजी जा चुकी श्रीदेवी को फैशन दीवा के तौर पर भी जाना जाता था।

किसी भी इवेंट या फंक्शन पर श्रीदेवी को अलग ही अंदाज में देखा जाता था। इसके अलावा अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान भी उन्होंने अपने स्टाइलिश से सबका दिल जीत लिया था।

एवरग्रीन ब्यूटी श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने नए से नए फैशन ट्रैंड के लिए जानी जाती थी। इस उम्र में भी उन्हें एक से बढ़कर एक डिजाइन आउटफिट्स में देखा जाता थी। महिलाओं ही नहीं बल्कि श्रीदेवी लड़कियों के लिए भी इंस्परिरेशन थी।

इस उम्र में भी कई फैशन शो से लेकर हर इवेंट या फंकेशन में श्रीदेवी को ग्लैमर लुक में देखा जा चुका है। अपने एक्सपेरिमेंट और डिफरेंट स्टाइल के साथ वो हर किसी को हैरान कर देती थी।

रेखा, विद्या की तरह श्रीदेवी का नाम भी बेस्ट साड़ी स्टाइल के लिए जाना जाता था। अपने साड़ियों के स्टाइल और डिजाइन से वह लोगों को कई बार अपना कायल बना चुकी है।

ट्रैडिशनल ही नहीं बल्कि वैर्स्टन में भी स्टाइलिश लगती थी श्रीदेवी।

सिपंल प्रिटेंड साड़ी को भी स्टाइल से कैरी करती थी श्रीदेवी

ट्रैडिशनल सूट में पोज देती श्रीदेवी

देखिए रियल फेशनिस्ता श्रीदेवी की डिजाइनर और स्टाइलिश आउटफिट्स में कुछ तस्वीरें

Punjab Kesari