बड़ी-बड़ी आंखें... घने बाल, आईकॉनिक ब्यूटी श्रीदेवी की भांजी हुबहू दिखती है उनकी जैसी

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:59 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे गॉजियस एक्ट्रेसेस में शुमार श्रीदेवी भले ही इस दुनिया से चली गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी हैं। ब्यूटी और ग्रेस का अमेजिंग कॉम्बिनेशन देखकर ही उन्हें 'रूप की रानी' कहा जाता था। इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख  बॉलीवुड की आईकॉनिक ब्यूटी की यादें फिर से ताजा हो गई।  


दरअसल हम बात कर रहे हैं  श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी की। वैसे ही बड़ी-बड़ी आंखें और घने बाल वह एकदम अपनी मासी की कॉपी दिखती हैं। वायरल हो रही तस्वीर में माहेश्वरी बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही दिखाई दे रही हैं। श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी से ज्यादा  तो उनका चेहरा मासी से मिलता है। 

श्रीदेवी की तरह माहेश्वरी भी एक बड़ी स्टार हैं। वह तेलुगु और तमिल की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में भारतीराजा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म 'करुथम्मा' (Karuthamma) से की थी। अब इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। 

माहेश्वरी ने अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। फिलहाल वह एक फैशन डिजाइनर के रूप में काम कर रही हैं। हैदराबाद में उनका लेबल माहे अय्यपन है, जिसे उनकी मासी श्रीदेवी ने ही लॉन्च किया था।
 

Content Writer

vasudha