अपनी मां के लिए बनाएं ये Mother''s Day खास, इस लाजवाब टूर पैकेज से करें सरप्राइज

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 03:05 PM (IST)

मदर्स डे 12 मई को सेलिब्रेट किया जाएगा। वैसे इस दुनिया में आपको लाने वाली महिला को तो हर दिन उनकी अहमियत का अहसास दिलवाना चाहिए। लेकिन इस दिन भी उनके लिए कुछ खास करके स्पेशल फील करवा सकते हैं। क्यों ने इस दिन उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट दिया जाए जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएं। दरअसल, रेल विभाग भी मदर्स डे पर 3 अलग- अलग तीर्थ स्थलों   के लिए टूर पैकेज दे रहा है। आप चाहें तो अपने पैरेंट्स को इस ट्रिप पर अकेले भी भेज सकते हैं। यकिन मनिए उन्हें बहुत सुकून मिलेगा और वो बहुत खुश होंगे।

वैष्णों देवी टूर पैकेज

भारतीय रेल ने देश के कई हिस्सों से इस टूर पैकेज की शुरुआत की गई  है। 5 मई के बाद हर दिन इस पैकेज से ट्रैवल किया जा सकता है। आप एक धार्मिक टूर पर अपनी मां को भेज सकते हैं। इस पैकेज की सबसे खास बात ये है कि पैकेज में वंदे भारत ट्रेन से सफर करने का मौका मिलेगा। पैकेज 2 रात और 2 दिनों का है।इसमें  दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति फीस 7660 रुपये है। IRCTC की अधिकारिक वेबसाइट से पैकेज टिकट बुक कर सकते हैं।

PunjabKesari

शिरडी टूर पैकेज

अगर आप साउथ इंडिया में रहते हैं तो अपनी मॉम को इस खास टूर पैकेज से सरप्राइज कर सकते हैं। इस पैकेज की शुरुआत बेंगलोर से हो रही है। 5 मई के बाद हर दिन आप इस पैकेज से यात्रा कर सकते हैं। पैकेज 5 रात और 6 दिनों का है।दो लोगों के साथ यात्रा करने पैकेज फीस मात्र 8500 रुपये हैं। इसमें 5 दिनों तक होटल, खाने का खर्च, ट्रेन की टिकट और बस की भी सुविधा मिलेगी।

PunjabKesari

उज्जैन टूर पैकेज

अगर आप अपनी मां को उज्जैन के तीर्थ की यात्रा करवाना चाहते हैं तो ये टूर पैकेज को हाथ से जाने न दें। इस पैकेज की शुरुआत 8 मई से हो रही है। पैकेज 5 रात और 6 दिनों का है। इसमें आपको भोपाल, ओंकारेश्वर, सांची और उज्जैन घूमने का मौका मिलेगा। पैकेज फीस प्रति व्यक्ति 16580 रुपये है।मदर्स डे आने से पहले ही अपने पैरेंट्स को ये टूर पैकेज बुक करके सरप्राइज करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static