रणबीर-आलिया को मिला शादी का पहला Gift, खास दोस्त ने इस तरह कपल को दिया Suprise

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 02:31 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा तेज होती जा रही है। इस बीच, उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी ने तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए दोनों का शानदार वीडियो शेयर किया है। वहीं करण जौहर ने भी एक पोस्ट शेयर कर शादी की अफाहों पर मुहर लगा दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)


अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगामी फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ के एक रोमांटिक गाने का टीज़र जारी कर रणबीर और आलिया को जिंदगी के नये सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने फिल्म के गाने ‘केसरिया’ का एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर और आलिया वाराणसी की गलियों में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के नजदीक आए और उनका प्यार परवान चढ़ा। अयान ने अपने पोस्ट में लिखा-  यह गाना अपने जीवन की पवित्र यात्रा की शुरुआत करने जा रहे रणबीर और आलिया को उपहार के रूप में भेंट करता हूं। इस दुनिया में मेरे सबसे खास और प्रिय रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं।’’

वहीं करण जौहर ने भी गाने का टीजर पोस्ट कर दोनों को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। रणबीर और आलिया के विवाह समारोह से जुड़ी जानकारियों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक आज मेंहदी की रस्म शुरू होगी, जिसमें केवल परिवार और नज़दीकी दोस्त ही शामिल होंगे। बांद्रा की एक इमारत ‘वास्तु’ में रणबीर और आलिया अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इमारत को मंगलवार की शाम को सजा दिया गया है। कपूर परिवार के चेंबूर में स्थित बंगले को भी फूलों और लाइट से सजाया गया है।

Content Writer

vasudha