रातभर चैटिंग करती थी पत्नी, तंग आकर डीजीपी के पास पहुंचा पति, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 05:25 PM (IST)

 शादी के बाद जब अफेयर या किसी महिला या पुरुष का किसी अन्य के साथ संबंध की बात सामने आती है तो पीड़ित  पुलिस के पास जाता है। ताकि वह आसानी व शांति से इस मुद्दे को सुलझा सकें लेकिन जब किसी पत्नी का अफेयर ही किसी पुलिस वाले के साथ हो तो पति कहा जाएं। हाल ही एक पीड़ित पति एसपी के खिलाफ अपनी शिकायत लेकर उसी विभाग के डीजीपी के पास पहुंचा। जहां उसने शिकायत में कहा कि एसपी सारी रात उसकी पत्नी के साथ चैटिंग व बाते करता रहता है। 

देर रात फोन पर बात करते है एसपी सर 

आगरा के डीजीपी में शिकायत करते हुए कहा कि पति ने कहा कि उनके विभाग के एसपी के कारण उनके व उनकी पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता है। पीड़ित पति ने कहा कि कुछ समय पहले आगरा में तैनात एसपी की लखनऊ में रहने वाली महिला यानि की उनकी पत्नी के साथ फोन पर 2 साल पहले संपर्क हुआ था। उसके बाद धीरे- धीरे उनके बीच बाते होने लगी। यह बाते नजदीकियों में इस तरह बढ़ गई है कि अब वह हर रात को उन्हें फोन करक उनसे बात करते हैं। इतना ही नही वह व्हाट्सएप पर चैटिंग करते रहते है। 

PunjabKesari,Nari

7 दिन पहले पत्नी पर हुआ शक 

पति ने बताया कि पत्नी का घर में व्यवहार काफी बदल गया था। वह कुछ बदली सी रहती थी। इस पर उन्हें अपनी पत्नी पर शक हुआ, तो कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी का मोबाइल चैक किया। उसके बाद जब उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह अनाकानी करनी लगी। 

एसएसपी आगरा को सौंपी जांच

डीजीपी ऑफिस से इस मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई हैं। यह अधिकारी पहले लखनऊ में भी तैनात रह चुका है। शिकायती पत्र में कहा गया है कि अधिकारी के  पास 5 सिम कार्ड है, जिनसे बदल- बदल कर वह बात करता है। हाल अभी इन नंबरों की डिलेट निकलवाने की मांग की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static