नहीं रहे साउथ के 'पावर स्टार' पुनीत राजकुमार,  46 साल की उम्र में ली  अंतिम सांस

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 03:18 PM (IST)

फिल्मी जगत के लिए यह साल काफी दुख भरा रहा है। पिछले कुछ समय से कई दिग्गज सितारों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं। अब कन्नड़ सिनेमा  के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार  ने 46 साल की उम्र मेंं दुनिया को अलविदा कह दिया है। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पुनीत राजकुमार को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हे तुरंत बेंग्लुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया। क्रिकेटर वेंकटेस ने उनके निधन की जानकारी देते हुए लिखा- , ‘ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे। उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें।

पुनीत दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे हैं और प्रशंसकों के बीच वह ‘‘अप्पू’’ नाम से मशहूर हैं। मशहूर टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत ने बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका नाम कन्नड़ फिल्म जगत के सबसे अधिक कमाई कराने वाले अभिनेताओं की सूची में शुमार है। साल 1985 में यह फिल्म 'बेट्टाड़ा होवू' में नजर आए थे। इस रोल के लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स मिले. साथ ही इन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया। 


अप्पू को आखिरी फिल्म 'सुवारत्थना' में देखा गया था, जहां दर्शकों ने इनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया था। एक्टर सोनू सूद ने उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा- , 'दिल टूट गया है। आपको हमेशा मिस करूंगा मेरे भाई। 


 

Content Writer

vasudha