BIRTHDAY SPECIAL: ''आदिपुरुष'' प्रभास आज हुए 43 साल के, ठुकरा चुके हैं 6000 शादी के ऑफर

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 05:39 PM (IST)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास को कौन नहीं जानता? आज उनका 43वां जन्मदिन है। दरअसल, 'बाहुबली' फेम प्रभास मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। बाहुबली फिल्म में तो उन्हें देवसेना मिल जाती हैं, लेकिन रियल लाइफ में अभी उन्हें उनकी देवसेना नहीं मिल पाई है।  प्रभास का पूरा नाम 'प्रभास राजु उप्पलपाटि' है। उनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 को आंध्र प्रदेश में हुआ था। उनका जन्म फिल्म निर्माता सूर्यनारायण राजू उप्पलपाटि और उनकी पत्नी शिवकुमारी के घर हुआ। पैदाइश के साथ ही फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रभास का झुकाव भी फिल्मों की तरफ होना ही था। वहीं, आज अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर प्रभास, करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने कई हिट मूवीज में काम किया है। पैन इंडिया के जरिए भी उन्हें खूब प्यार मिला है. वहीं, लड़कियों के बीच तो प्रभास पॉपुलैरटी के क्या कहने।

 

बहुबली ने तोड़े कई रिकॉर्ड

एपिक फिल्म बाहुबली के हिट होने के बाद सभी की जुबान पर प्रभास का नाम ही था। शायद ही कोई ऐसा हो जिसने बाहुबली फिल्म न देखी हो। सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार तो न जाने कितने लोग कर रहे थे। बाहुबली फिल्म में प्रभास की शानदार एक्टिंग देख सभी उनके फैन बन गए। जिसका नतीजा भी दिखा। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म समेत कई रिकॉर्ड तोड़े और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए। 

एक्टर प्रभास का फिल्मी सफर

साउथ के सुपरस्टार प्रभास के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' से डेब्यू किया था।  इसके बाद उन्होंने राघवेंद्र, वर्षम, योगी, एक निरंजन, रेबेल, बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन, राधे श्याम, साहो जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया। एक्टर साहो समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बाहुबली ठुकरा चुके हैं 6000 शादी के ऑफर  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाहुबली फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद, प्रभास को लगभग 6000 शादी के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने सभी को ठुकरा दिया।

जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में आएंगे नजर

हाल ही में मेकर्स ने करोड़ों का दांव 'आदिपुरुष' पर लगाया है। यह फिल्म रामायण की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर आउट के लिए खुद सुपरस्टार प्रभास अयोध्या पहुंचे और दर्शन पूजन के बाद ट्रेलर आउट किया गया।

इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आईं। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Content Writer

Vandana