ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए मॉडल ने करवाया बोल्ड ब्राइडल फोटोशूट (See Pics)

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 04:46 PM (IST)

महिलाओं की जिंदगी से जुड़े ऐसे बहुत सारे मिथ्स हैं जिन्हें वह ना चाहते हुए भी मान रही हैं फिर इसे मानने के पीछे घरवालों का प्रैशर हो या किसी बात का डर। खास कर भारतीय औरतें ऐसे बहुत सारे मिथ्स को झेल रही हैं जिनमें से कुछ स्तन व स्तनपान से जुड़े हैं आज हम आपको उन्हीं मिथ्स के बारे में बताएंगे लेकिन उससे पहले बताएंगे जो इन दिनों अपने अनोखे फोटोशूट से सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। जी हां पेशे से एक उद्यमी और मॉडर्न फैशन ब्लॉगर शायून मेंडेलुक (Shayoon Mendeluk) ने बेटे को स्तनपान करवाते हुए एक फोटोशूट करवाया जिसमें वह खूबसूरत लेवेंडर लंहगा पहने हुए हैं। 

इस साऊथ एशियन महिला ने यह फोटोशूट करवाकर एक मिथ तो तोड़ दिया कि आप खुले में बच्चे को दूध नहीं पिला सकती है। ऐसा कर उन्होंने उन महिलाओं के मन में डर निकालने की कोशिश की हैं जो आज भी खुलेआम यह काम करने में कतराती हैं। उन्होंने वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक के मौके पर यह खास तस्वीरें शेयर की हैं। 

डिजाइनर शुभिका के लेबल पापा डोंट प्रीच के फ्लोरल हेवी एम्ब्रायडरी लेवेंडर लहंगे के साथ शायून ने मैचिंग ब्लाऊज, खूबसूरत ज्वैलरी, नथ, झूमर, मांग टीका, चौकर और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए हैं। 

मॉडल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, 'मैं अपने पोस्ट की प्रतिक्रिया से बेहद आभारी और विनम्र हूं। आप सभी का धन्यवाद, जिन्होंने मेरा मैसेज प्राप्त किया और इसे शेयर किया। मेरे शब्द प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने के लिए हैं। मैं किसी व्यक्ति या समूह पर हमला नहीं कर रही। मैं बस यह कहना चाहती हूं कि मुझे लगता है कि आपको वो जीवन जीना चाहिए जिसके आप हकदार हैं- शर्म और अपराध मुक्त।'

खैर,खास बात है कि सोशल मीडिया पर मॉडल का ये बोल्ड ब्राइडल फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput