रोड एक्सीडेंट में साउथ एक्ट्रेस की  हुई मौत, होली की पार्टी कर लौट रही थी घर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 01:13 PM (IST)

हैदराबाद में होली का रंग उस समय फीका पड़ गया जब तेलुगु एक्ट्रेस और पॉपुलर यूट्यूबर गायत्री यानी डॉली डी क्रूज ने दुनिया को अलविदा कह दिया।  होली पार्टी से वापस अपने घर की तरफ लौट रही डॉली  की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनके निधन की खबर सुन हर कोई हैरान है।


यह घटना हैदराबाद के गाचीबोवली एरिया की बताई जा रही है। खबरों की मानें तो  एक्ट्रेस होली सेलिब्रेट कर अपने दोस्त की गाड़ी से वापस घर आ रही थी। इस दौरान उनके दोस्त के हाथ से कंट्रोल हट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में गायत्री के साथ- साथ उनके दोस्त की भी मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि गायत्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उनके दोस्त को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गायत्री की सिर्फ 26 साल की थी, वह हाल ही में तेलुगु वेब सीरीज Madam Sir Madam Anthe में नजर आई थीं। 


डॉली की को-एक्ट्रेस सुरेखा वाणी ने निधन पर दुख जताते हुए लिखा, 'आप इस तरह से ऐसे कैसे जा सकती हो मॉम। हम दोनों ने साथ में बेहतरीन वक्त गुजारा था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। क्या आप प्लीज वापस आ सकती हैं? हम दोनों एक शानदार पार्टी करेंगे। इतनी जल्दी छोड़कर हमें जाने का ये सही वक्त नहीं था। मैं आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहती हूं। 
 

Content Writer

vasudha