नहीं रहे साउथ एक्टर Kazan Khan, कई फिल्मों में निभा चुके थे विलेन का रोल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2023 - 01:24 PM (IST)

साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कजान खान का निधन हो गया है। मलयाली फिल्मों में विलेन के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना चुके एक्टर कजान खान का बीते दिन केरल में निधन हुआ है। खबरों की मानें तो एक्टर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने खुद सोशल मीडिया पर एक्टर की तस्वीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इस खबर के बाद पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक का माहौल छा गया है। 

कई फिल्मों में निभा चुके हैं विलेन का रोल 

कजान खान 'गंधवर्म', 'आईडी मूसा', 'द किंग', 'वर्नाकित्तु', 'ड्रीम्स',' द डॉ'न', मायामोहिनी', 'राजाधिराजा', 'इवान मर्यादरमन',  'ओ लैला ओ' जैसी कई सारी मलायलम फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। कुछ फिल्मों में वह बतौर विलेन भी दिख चुके हैं। खासकर मलयाली सिनेमा में उन्हें विलेन के रोल के जरिए ही ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। गौरतलब है कि एक्टर ने कभी भी अपने पूरे फिल्मी करियर में एक्टिंग करियर से ब्रेक नहीं लिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dileep (@dileepactor)

1995 में किया था मलायालम इंडस्ट्री में डेब्यू 

कजान खान ने सन् 1995 में मलायालम इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। मलायालम सिनेमा में कजान खान 'द किंग' में 'विक्रम घोरपड़े' के किरदार से हिट हुई थे। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 2015 में आई थी जिसका नाम लैला ओ लैला था। तभी से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई थी। 

एक्टर के निधन से उनके फैंस और करीबियों में शोक की लहर छा गई है।  

Content Writer

palak