Harper Bazaar के कवर पेज पर छाई सोफी टर्नर, देखिए लेटेस्ट फोटोशूट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 12:46 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा का नाम आए दिन सुर्खियों में रहता है, लेकिन उनकी जेठानी (सोफी टर्नर) भी कुछ कम नहीं। न सिर्फ पॉपुलैरिटी बल्कि स्टाइल में भी वह प्रियंका को कड़ी मात देती हैं। आए दिन उनका लेटेस्ट लुक वायरल होता है जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने Harper's Bazaar UK मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया,जो मई में इश्यू होगा। इस शूट की सभी फोटोज में सोफी स्प्रिंग समर सी फेयरीटेल जैसा पोज दिया, जहां उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी बेस्ट दिखा। इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें मैगजीन ने अपने सोशल अकाउंट पर खुद शेयर की हैं, चलिए देखते है उसकी एक झलक।  

 

मैगजीन के कवर पेज के लिए सोफी ने Givenchy का व्हाइट एंड सिल्वर कलर का गाउन पहना जिसके साथ उन्होंने स्टाइलिश हेयरस्टाइल ट्राई किया। 

वहीं दूसरे शूट में उनका सॉफ्ट पेल ग्रीन मैक्सी ड्रैस में गॉर्जियस लुक दिखा जिसमें व डॉग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सोफी की यह ड्रैस Louis Vuitton द्वारा डिजाइन थी। 

उनका एक और लुक सामने आया जिसमें उन्होंने Louis Vuitton का ब्लैक जंपसूट कैरी किया और व्हाइट कलर के घोड़े के साथ पोज दिया। 

इस शूट में उन्होंने शियर व्हाइट आउटफिट पहना जिसमें उनका लुक थोड़ा डिफरैंट दिखा।

वहीं उन्होंने यहां व्हाइट कलर का गाउन पहना जो फैशन लेबल Dior से लिया गया था। 

उनका यह व्हाइट शियर फेयरीटेल जैसा गाउन फैशन लेबल Givenchy द्वारा डिजाइन था जो उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा था। 

Content Writer

Sunita Rajput