Farmers Protest: किसानों के सपोर्ट में आए सोनू सूद, ट्वीट कर कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 10:42 AM (IST)

इस समय देश का हर एक किसान अपनी मांगों को लेकर प्रोटेस्ट कर रहा है। इस आंदोलन में किसानों को आम लोगों का भी साथ मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी इन दिनों यह मुद्दा काफी आग पकड़ रहा है लेकिन इस पर स्टार्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई किसानों के हित में बोल रहा है तो कोई किसानों के खिलाफ। वहीं अब लोगों के रियल हीरो सोनू सूद ने भी किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी है। 

किसानों के समर्थन पर बोले सोनू सूद 

सोनू सूद ने हाल ही में किसानों के समर्थन में ट्वीट किया। एक्टर ने ट्वीट करते हुए किसानों को हिंदुस्तान बता दिया और लिखा ,' किसान है हिंदुस्तान'। एक्टर का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन लोगों की मदद के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाते रहते हैं। 

गौरतलब है किसान आंदोलन पर बहुत से सेलेब्स अपनी राय रख रहे हैं। हाल ही में क्वीन कंगना को किसानों के खिलाफ बोलना भारी पड़ गया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया इतना ही नहीं पूरी पंजाबी इंडस्ट्री ही उनके खिलाफ हो गई। वहीं बात किसानों के प्रोटेस्ट की करें तो किसान अपनी मांगों के लिए और अपने हक के लिए सरकार के सामने एकजुट होकर खड़े हो गए हैं। 

आप कि इस पर क्या है राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूले। 

Content Writer

Janvi Bithal