सोनू सूद स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के बने ब्रांड एंबेसडर, 2022 में होंगे वर्ल्ड विंटर गेम्स का हिस्सा

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 06:35 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल से ही गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। वह लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं हालही में उन्होंनों 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। वहीं अब सोनू सूद से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। 

दरअसल, सोनू सूद को उनके जन्मदिन के मौके पर स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट  का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वहीं, वह अगले साल रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों  में भारत के दल का हिस्सा होंगे।

सोनू को बर्थडे पर ये बड़ा गिफ्ट
 इस बात की घोषणा सोनू ने भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत के दौरान की है। सोनू सूद ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे विशेष ओलंपिक भारत के साथ शामिल होने की इस यात्रा में शामिल होकर खुशी हो रही है। मैं परिवार में शामिल होने पर अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होने का वादा करता हूं।

मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा
इस दौरान सोनू सूद ने एथलीटों से बातचीत भी की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। बतां दें कि विशेष ओलंपिक भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोनू सून जनवरी में रूस के कजान में भारत के एथलीटों की टीम का नेतृत्व करेंगे।



सोनू सूद ने कहा कि मैं विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम के साथ रहने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं अपने एथलीटों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करूंगा और इस सपॉर्ट की गूंज भारत में गूंजेगी।

Content Writer

Anu Malhotra