एक्टर राजेश करीर को पंजाब पहुंचाएंगे सोनू सूद, किया वादा

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 10:50 AM (IST)

लाॅकडाउन की वजह से कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं। यहां तक कि बॉलीवुड और कई टीवी कलाकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। हाल ही में आर्थिक तंगी से परेशान टीवी एक्टर राजेश करीर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। इस संकट की घड़ी में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आए सोनू सूद ने उनकी मदद करने का वादा किया है।

राजेश करीर ने बताया...

एक इंटरव्यू के दौरान राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा।'

शिवांगी जोशी ने भी की मदद

इससे पहले टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने राजेश करीर की मदद के लिए हाथ बढ़ाए। शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का आभार व्यक्त किया था। राजेश ने 31 मई को अपने फेसबुक अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बैंक डिटेल्स शेयर की थी। बता दें राजेश करीर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से पंजाब में अपने घर वापस जाने के लिए मदद मांगी थी।

Content Writer

Bhawna sharma