सोनू के काम से खुश हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, तारीफ में कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 10:22 AM (IST)

इन दिनों कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन के कारण देश के कई हिस्सों में प्रवासी मजदूर फंस गए जिसके बाद कोई सड़क किनारे पैदल ही अपने घर को जा रहा था तो वहीं कोई रास्ते में दम तोड़ रहा था ऐसे में इनकी मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जिन्होंने पहले बसें शुरू की फिर ट्रेन और फिर फ्लाइट के जरिए इन मजदूरों को सुरक्षित अपने घर पहुंचाया। सोनू के इस काम की बेहद सहारना हो रही है। उनके फैंस उनका आभार व्यक्त कर रहे है़ वहीं हाल ही में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू की जमकर तारीफ की। 

ट्वीट कर कही ये बात

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद के प्रयासों की जमकर तारीफ की है। सीएम ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- मैं सोनू सूद का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया। आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे। 

सोनू ने भी किया ट्वीट 

यही नहीं सीएम ने सोनू सूद से फोन पर बात भी की और उन्हें कोरोना संकट के बाद पहाड़ी राज्य में घूमने के लिए आंमत्रित भी किया। इस बारे में खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया है। एक्टर कहते हैं- आदरणीय मुख्यमंत्री जी आप से फ़ोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा। आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है। मैं जल्द ही बद्री-केदार दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आप से मिलूंगा।

Content Writer

Janvi Bithal