बहन के बाद क्या आपकी भी होगी राजनीति में एंट्री ? सोनू सूद ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 05:48 PM (IST)

अभिनेता तथा परोपकार के कामों के लिये चर्चा में रहने वाले सोनू सूद ने ऐलान किया है कि उनकी बहन मालविका राजनीति में प्रवेश कर रही हैं। हालांकि सोनू ने साफ कर दिया है कि उनका  राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। सूद की इस घोषणा के बाद अटकलें शुरू हो गईं है कि उनकी बहन 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में मोगा से किस्मत आजमा सकती हैं।

मोगा जिले से संबंध रखते हैं सोनू

मोगा जिले से संबंध रखने वाले सूद ने कहा कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत से अच्छे काम किये हैं। उन्हाेंने कहा कि हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी। किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं किया गया है।

समाजसेवी है  ​मालविका सूद

अभिनेता ने कहा कि हमने अभी तक पार्टी के बारे में कोई फैसला नहीं लिया है। जब भी समय आएगा, हम सुनिश्चित करेंगे कि हम आपको इसकी जानकारी दें। यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद राजनीति में आएंगे तो सूद ने कहा कि उन्होंने राजनीति में आने के बारे में नहीं सोचा है। साेनू की सबसे छोटी बहन मालविका सूद सच्चर समाजसेवी हैं। मोगा जिले में वह शिक्षा और स्वास्थ्य के सेक्टर में अपने सामाजिक कामों के  जानी जाती हैं।

लॉकडाउन के दौरान सोनू ने की लोगों की मदद 

मालविका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-  उन्हे पंजाबी मूल्यों पर बहुत गर्व है जो दूसरों की सेवा सिखाता है। हमारे अंदर जो पंजाबियत है और जोकुछ हमारे मां बाप ने हमें सिखाया, उसी का नतीजा है कि हम किसी का दुख देख नहीं पाते हैं और मदद का प्रयास करते हैं। याद हो कि सोनू ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद करके सुर्खियां बटोरी थीं।
 

Content Writer

vasudha