सोनू सूद को भगवान मान फैन ने की पूजा, एक्टर के जवाब ने लूट लिया दिल

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 12:13 PM (IST)

एक्टर सोनू सूद जहां पहले फिल्मों में विलन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते थे वहीं अब लोग उनको रियल लाइफ हीरो कहते हैं और जरूरतमंदों का मसीहा मानते हैं। कोई भी फैन अगर सोनू सूद से मदद मांगे तो वह कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। यही वजह है कि लोग अब उन्हें भगवान का रूप मानने लगे हैं। इतना ही नहीं लोग अब उनकी पूजा भी करने लगे हैं और हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सोनू सूद का एक फैन उनकी तस्वीर को सामने रख उन्हें भगवान समझ पूजा कर रहा है। 

भगवान की फोटो के साथ की पूजा 

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है और इसे शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा ,' खामोश होकर नेक कर्म किजीएदुआ खुद ही बोल पडे़गी!! ' प्रणाम । इस पर सोनू सूद का रिएक्शन भी सामने आया है और एक्टर के जवाब ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। 

सोनू सूद का सामने आया रिएक्शन 

इस पर सोनू सूद का भी रिएक्शन सामने आया है। इस वीडियो को शेयर कर एक्टर ने लिखा ,' मेरी जगह यहां नहीं .. सिर्फ़ आपके दिलों में होनी चाहिए।' सोनू सूद का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं। 

लगातार कर रहे मदद 

आपको बता दें कि कोरोना काल के लॉकडाउन में सोनू सूद ने लगातार मदद की। उन्होंने खुद हर संभव प्रयास किया और प्रवासी मजदूरों को एक नई जिंदगी दी। सोनू सूद का यह नेक काम अभी भी रूका नहीं है वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें एक नया जीवन दे रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal