ICU में भर्ती अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी और सोनू सूद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 11:14 AM (IST)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनुपम श्याम इन दिनों अपनी खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती है। वह मुंबई के गोरेगांव स्थित अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। आपको बता दें कि वह  किडनी इन्फेक्शन की समस्या से ग्रस्त हैं और उसी के इलाज के लिए वह आईसीयू में भर्ती है। खबरों की माने तो अनुपम बीते 9 महीनों से डायलिसिस पर थे साथ ही वह इस समय आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे हैं और अपने इलाज के लिए अनुपम श्याम ने आमिर खान और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। 

मदद के लिए आगे आए मनोज  बाजपेयी

वहीं खबरों की मानें तो सितारे अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और उन्हें आर्थिक मदद पहुंचा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अनुपम के भाई के ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में दी और अनुपम के भाई के अनुसार उनकी मदद के लिए मनोज बाजपेयी ने एक लाख रुपये दिए हैं। 

सोनू सूद ने भी बढ़ाया मदद का हाथ 

वहीं दूसरी तरफ अगर बात सोनू सूद की करें तो वह इस समय हर जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और उन्हें हर जरूरत की चीज भिजवा रहे हैं वहीं एक्टर अनुपम श्याम ने सोनू सूद से भी मदद की गुहार लगाई थी और हर बार की तरह वह इस बार भी मदद के लिए आगे आए हैं। दरअसल अभिनेता मनोज जोशी ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए अनुपम के लिए मदद की मांग की थी इस पर जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि वो इलाज के लिए डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

खबरों की मानें तो अनुपम शयाम की सोमवार रात को अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वो बेहोश हो गए और गिर गए इसी के चलते उन्हें जल्द अस्पताल में भर्ती करवाया गया । आपको बता दें कि अनुपम श्याम टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में नजर आ चुके हैं। 
 

Content Writer

Janvi Bithal