सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट के जरिए मुंबई से देहरादून भेजा

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 10:31 AM (IST)

बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में लगातार प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदो पूरे दिल से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद उन्हें और उनके परिवारों को देश के अलग अलग राज्यों में अपने-अपने घरों में सुरक्षित पहुंचा रहे हैं। जहां पहले एक्टर ने बसों और ट्रेनों के जरिए लोगों को उनके घर भेजने की शुरूआत की थी। अब वह फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को उनके गांव तक पहुंचा रहे हैं। 

सोनू ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट से 180 लोगों को एयर एशिया की फ्लाइट से शुक्रवार दोपहर उत्तराखंड के देहरादून के लिए रवाना किया। इन सभी लोगों को एयरपोर्ट लाने के लिए वाहनों का इंतजाम भी सोनू सूद ने ही किया था। इस नेक काम में एक्टर की दोस्त नीति गोयल भी उनके साथ एयरपोर्ट पर मौजूद थी। इस विशेष फ्लाइट में ज्यादातर उन महिलाओं को तवज्जो दी गयी जो उम्रदराज़ हैं, गर्भवती हैं या फिर जिनके छोटे-छोटे बच्चे हैं।

एक्टर की दोस्त नीति गोयल का कहना है, "हमारी प्राथमिकता इस फ्लाइट से मुंबई में फंसी ऐसी महिलाओं को देहरादून अपनों घरों में पहुंचाना था, जो बस या फिर ट्रेन का लंबा और मुश्किल सफर नहीं कर सकती हैं। ऐसे में हमने कुछ गर्भवती महिलाओं और छोटे बच्चों की मांओं को बच्चों के साथ विमान से भेजने का फैसला किया। कुछ महिलाओं के साथ उनके पति भी थे। जिन महिलाओं के पति इस विमान से नहीं जा पाए, उन्हें हमने आज बसों से देहरादून के लिए रवाना किया।"

बता दें सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों और उनके परिवारों को बसों और ट्रेनों से अपने घरों की ओर रवाना कर चुके हैं। इस काम के लिए पूरा देश सोनू सूद की तारीफ कर रहा है और उन्हें दुआएं दे रहा है। 

Content Writer

Bhawna sharma