सोनू को नहीं मिली स्टेशन पर जाने की अनुमति, एक्टर बोले- 'मुझे नहीं फर्क पड़ता'

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 04:05 PM (IST)

प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद लगातार उनकी मदद में जुटे हैं लेकिन शायद अब उनके इस नेक काम पर एक अलग ही राजनितिक ड्रामा चालू हो गया है... दरअसल सोमवार रात सोनू सूद मुंबई के बांद्रा टर्मिनल स्टेशन पर मजदूरों को विदा करने पहुंचे लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया।


सोनू वहां उत्तर प्रदेश जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार मजदूरों को विदा करने आए लेकिन उन्हें बांद्रा टर्मिनल की रेलवे सुरक्षा बल ने रोक लिया और अंदर नहीं जाने दिया जिसके कारण काफी समय तक वे स्टेशन पर न जा सके ऐसे में जब वो मजदूरों से मिलने आए तो कुछ मजदूरों ने उनसे फिर मदद की गुहार की और सोनू ने भी उन्हें पूरा आश्वासन दिया कि वे उन्हें जल्द ही घर भिजवाएंगे। 

सोनू सूद को इस तरह रोके जाने के बाद उनके फैंस में बेहद नाराजगी है.... इस पर सोनू ने भी अपनी बात रखी और एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है‌ कि मुझे प्लेटफॉर्म पर जाने दिया गया या नहीं। मेरा काम मजदूरों को उनके घर भेजना‌ है और मैं यहां विश करने आया था। 


वहीं सोनू सूद का एक ट्वीट भी सामने आया जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे स्टेशन में घुसने से नहीं रोका गया था। मैं प्रोटोकॉल का पूरी तरह से सम्मान और पालन करता हूं। मैंने ट्रेन के लिए राज्य सरकार से निवेदन किया था ताकि मैं प्रवासियों को उनके घर परिवार के पास वापस भेज सकूं

गौरतलब है कि सोनू सूद को जब रेलवे सुरक्षा बल ने रोका तो यह बात आग की तरह फैल गई। वहीं सोनू सूद के इस नेक काम के कारण मजदूर उन्हें दुआएं दे रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर राजनितिक नेता सोनू को लगातार निशाना बना रहे हैं। कोई उनके इस काम पर ये कह रहा है सोनू सूद पैसों के लिए ये सब कर रहे हैं वहीं कोई ये कह रहा है कि वे भाजपा की लिखी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। 

आपकी इस पर क्या है राय...? हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूलें

Content Writer

Janvi Bithal