सोनिया गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये नेताओं को दी सतर्क रहने की सलाह

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 04:14 PM (IST)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना से बच नहीं पाई हैं, वह भी इस महामारी का शिकार हो गई हैं। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि- उनकी अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 


सुरजेवाला ने अपने ट्ववीट में लिखा- ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रही थीं। इनमें से कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कांग्रेस अध्यक्ष को भी बुधवार की शाम हल्का बुखार आया और कोविड के कुछ अन्य लक्षण दिखे जिसके बाद जांच कराई गई। जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला। 

सुरजेवाला ने कहा- चिकित्सीय परामर्श के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को पृथकवास में कर लिया है। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने चिंता जताई है, ऐसे में हम यह कहना चाहते हैं कि वह ठीक हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। हम शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं।’’

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने संपर्क में आए सभी नेताओं से भी जांच कराने और खुद को आइसोलेट करने की अपील की है। याद हों कि सोनिया गांधी पहले भी फेफड़ों में संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं। साल 2014 में उन्हें राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
 

Content Writer

vasudha