डार्क सर्कल छिपाने के लिए सोनम करती है इस ट्रिक का इस्तेमाल

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 12:42 PM (IST)

दुनिया में हर कोई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज की पर्सनैलिटी का दिवाना है। खासतौर पर लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेस की यूथफुल स्किन और ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं। मगर क्या आप जानते हैं आप ही की तरह बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी कई तरह की स्किन प्रॉबल्म फेस करते हैं। आज हम आपको बताएंगे रियल फैशनिस्टा सोनम कपूर की स्किन प्रॉबल्मस के बारे में...

बढ़े हुए बॉडी वेट के कारण लाइमलाइट से दूर रहनेवाली सोनम आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। बहुत से युवा उनकी फैशन सेंस और क्यूट एक्सप्रेशन के दीवाने हैं। मगर शायद आप नहीं जानते सोनम डार्क-सर्कल की समस्या से बहुत परेशान रहती हैं। बिजी लाइफस्टाइल, देर रात तक जागना और कई दिनों तक घर से दूर रहने की वजह से डार्क सर्कल की समस्या होना आम बात है।

क्या करती हैं?

डार्क सर्कल की प्रॉबल्म से बचने के लिए सोनम आंखो पर खीरे का और आलू का रस लगाना पसंद करती हैं। उनका कहना है कि इन घरेलू उपायों की मदद से उन्हें डार्क सर्कल से बहुत जल्द राहत मिलती है। इसके अलावा इंसटेंट डार्क-सर्कल फ्री लुक पाने के लिए सोनम कंसीलर का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा ढेर सारा पानी, विटामिन-सी युक्त फूड और सनस्क्रीन लोशन का इस्तेमाल सोनम जरुर करती हैं।

प्रापर नींद

सोनम चाहे जितनी भी बिजी हों अपनी नींद जरुर पूरी करती हैं, उनके अनुसार डार्क सर्कल से बचने और इन्हें ठीक करने के लिए 7 से 8 घंटे की नींद लेना भी बहुत जरुरी है।

खामियां होती हैं सबमें

सोनम का कहना है कि कमियां हर इंसान में होती हैं। मगर जरुरी है हम उन खामियों से ऊपर उठें और अपने अंदर की खासियत पहचानें। साथ ही हो सके तो खामियों को पूरा करने की कोशिश जरुर करें। कई बार जेनेटिकली भी डार्क सर्कल होते हैं, इन्हें छुपाने के लिए आप कंसीलर का ही इस्तेमाल करें तो बेहतर होगा।

इंडियन स्किन टोन

सोनम के अनुसार भारतीय युवा लड़कियों की स्किन टोन हर तरह की फाउंडेशन के लिए बेस्ट है। इंडियन स्किन टोन पर हर तरह का फाउंडेशन बहुत जल्द सूट बैठ जाता है।

 

तो ये थे यूथ की आइकन सोनम कपूर के कुछ युनीक ब्यूटी टिप्स। जिन्हें अपनाकर आप भी सोनम की तरह एक दम फ्रेश और अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं। 

Content Writer

Harpreet