ब्राइडल लुक में सोनम दिखीं Stunning

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 09:12 AM (IST)

भारत के बहुत सारे नामी डिजाइनर हर साल अपनी ब्राइडल कलैक्शन पेश करते हैं, जिसमें वैडिंग से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज देखने को मिलती है। 21 जुलाई को दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट इंटरनेशनल होटल में भारत की फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने भी अपनी वैडिंग स्पेशल कोलैबोरेशन Shaadi by marriott प्रेसेंट की, जिसकी शो स्टॉपर बॉलीवुड स्टाइल आइकन सोनम कपूर रहीं। 

शो की शुरूआत ड्रामैटिक अंदाज से की गई, जिसमें रैप वॉक के साथ-साथ कंटैपरी डांस परफार्मेंस भी दी गई। डैकोरेशन की बात करें तो स्टेज को परफैक्ट शादी वाले लुक में सजाया गया था और शो के समापन में बैंड बाजे का बैस्ट म्यूजिक देखने को मिला।
बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे जया बच्चन, श्वेता बच्चन, अमृता सिंह, सारा अली खान, दिशा पटानी, मंदिरा बेदी व अन्य कई सितारों ने फैशन शो में शिरकत की। AJSK की इस स्पैशल लग्जरी ब्राइडल कलैक्शन में सगाई से लेकर हल्दी व शादी से जुड़ी हर तरह की कलैक्शन देखने को मिली। कलैक्शन में ऑफ-व्हाइट गोल्ड कलर प्रमुख था लेकिन रेड, येलो जैसे ब्राइट कलर भी शामिल थे। 

वहीं,  एम्बॉइडरी की बात करें तो जरदोजी, शिमरी, गोटापट्टी व स्वारोवस्की(Swarovski) के क्रिस्टल वर्क के साथ फ्रिंज और रफ्फल स्टाइल आदि भी देखने को मिला। बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर का ट्रैडीशनल व्हाइट सिल्वर ब्राइडल लहंगा Majesty Of venice से इंस्पायर्ड था, जिस पर स्वारोवस्की का अटैक्टिव क्रिस्टल एम्बॉइडरी वर्क किया गया था।

सोनम के लहंगे को और भी ग्रेसफुल बना रहा था ड्रामैटिक स्टाइल ब्लाउज, जिसकी फुल लेंथ स्लीवर्स और नेक रफ्फल स्टाइल में थी। लंहगे के साथ उन्होंने हैवी एम्बॉइडरी व फ्रिंज स्टाइल दुपट्टा कैरी किया। लंहगे के साथ-साथ सोनम की ज्वैलरी से भी लोग अपनी नजर नहीं हटा पाएं। उनकी ऑफ-व्हाइट हैवी पर्ल ज्वैलरी में रेड कलर भी देखने को मिला। ज्वैलरी में उनके हैवी कलीरे और नेकलेस उन्हें परफैक्ट ब्राइडल लुक दे रहे थे। 

अब्बू संदीप की लग्जरी ड्रैसिंग कलैक्शन के साथ साबू की ग्लिटरी ज्वैलरी भी लोगों को खूब पसंद आईं। मैन वियर कलैक्शन में मॉडल ने हैवी एम्बॉइडरी वाली बंद गला शेरवानी,चूंडीदार, इंडो वेस्टर्न फ्यूजन वाले आउटफिट पहनकर रैपवॉक की। वहीं, पेस्टल से लेकर डार्क कलर में खूबसूरत मॉडल्स ने साड़ी, ब्राइडल लंहगा, फ्रिंज शिमरी गाउन, ड्रामैटिक रफ्फल गाउन,शरारा और सूट पहनकर रैंप वॉक पर जलवे बिखेरे।

- वंदना डालिया

Punjab Kesari