फैशनिस्टा Sonam Kapoor ने बनारसी साड़ी को किया Restyle, लहंगा-चोली में बरपाया कहर

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2024 - 07:32 PM (IST)

सोनम कपूर को को यूं ही फैशनिस्टा नहीं कहा जाता है। सोनम कपूर की खूबसूरती उनके शानदार एथनिक वॉर्डरोब से झलकती है। एक बार फिर से अपनी दोस्त की शादी में शानदार ethnic wear से कहर ढाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी अटेंड की। इस दौरान एक्ट्रेस की शाही लहंगा चोलीसेट में सुर्खियां बटोरीं।

बनारसी लहंगा- चोली में ढाया सोनम कपूर ने कहर 

 डिज़ाइनर Jigya Patel के लेबल, Jigya.M के इस रॉयल कढ़ाई वाली ये लहंगा- चोली एक पुरानी बनारसी साड़ी से बनाई गई थी। लाल, गहरे नीले, हरे और पीले रंग में बना ये मल्टीकलर लहंगा में "असली सोने" के साथ  प्राचीन तकनीकों वाली कढ़ाई का इस्तेमाल किया गया था। "विंटेज टैसल्स", सीपियों और मोती में बनी ये लहंगा- चोली कला का शानदार नमूना था। वहीं 60 साल से ज्यादा पुरानी दुपट्टे पर बनी गुजरात कढ़ाई  "मोची वर्क"  ने ड्रेस की शोभ और बढ़ा दी। 

रॉयल स्टाइल ज्वैलरी में अप्सर से लगीं सोनम

वहीं ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने बेहद स्टाइलिश सिल्वर ज्वैलरी  पहनी थी, जिसमें झुमका, एक कुंदन हार, चूड़ियाँ और स्टेटमेंट अंगूठी शामिल थीं। हेवी-ड्यूटी मेकअप और सीधे लंबे बालों ने सोनम के शादी के मेहमान अवतार को सुंदरता का अंतिम स्पर्श दिया। एक्ट्रेस ने इस लाजवाब लहंगा- चोली के साथ antique jewellery, जुमके, कुंदन नेकलेस, चूड़ियां और बड़ी- बड़ी रॉयल स्टाइल रिंग के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। इसके साथ हैवी मेकअप, straight खुले बालों में वो अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)


इससे पहले भी एक्ट्रेस ने गोल्डन गाउन पहने देखा गया था। इसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थी। इसमें उन्होंने अपनी लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और ग्लिटरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया था। इसमें बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है। एक्सेसरीज के तौर पर सोनम ने कान में हैवी गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हैं। कहना गलता नहीं होगा कि एक्ट्रेस वेस्टर्न के साथ-साथ एथनिक लुक को भी बखूबी कैरी कर लेती हैं और हर ड्रेस में लोगों को अपना दीवाना बन लेती हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur