सोनम कपूर की 10 खूबसूरत साड़ियां, जिनसे आप भी लें Ideas

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 04:13 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन): बॉलीवुड की फैशनीस्ता सोनम कपूर आज 32 साल की हो चुकी है। सोनम अपने स्टाइलिश और डिफरैंट फैशन स्टाइल से अक्सर चर्चा में बनी रहती है।  वैसे तो सोनम का वेस्टर्न और ट्रैडिशनल लुक काफी अच्छा है लेकिन उनका साड़ी स्टाइल काफी स्टीनिंग होता है। सोनम का साड़ी कलैक्शन काफी स्टाइलिश है। सोनम कपूर हर उस लड़की के लिए इंस्पिरेशन है, जो साड़ी वियर करना पसंद करती है। आज हम आपको सोनम कपूर के 32वें बर्थ डे पर उनकी कुछ खूबसूरत साड़ियों की कलैक्शन दिखाते है, जिनमें उनका लुक काफी स्टीनिंग है। आप सोनम की इन साड़ियों को जरूर पसंद करेंंगे और कुछ आईडियाज लेंगे। 

1. उनकी डिजाइनर बेस्टी अनामिका खन्ना की व्हाइट लेस साड़ी में सोनम कपूर ने  Cannes red carpet पर वॉक किया, जिसमें वह काफी हीट लग रही है।  

2. उस समय को भी याद करें, जब सोनम कपूर ने पायल सिंघल का सिंगल शोल्डर ब्लाउज पहना था। हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पर डार्क फ्लोरल एम्ब्रोइडरी थी, जो उनपर काफी सूट कर रही थी।  

3. ज्वैलरी वीक 2011 में सोनम ने पाउडर ब्लू साड़ी के साथ बेजुलियन मोतियों से बनी ज्वैलरी पहनकर सोनम ने कदम रखा। 

4. हम वह समय बिल्कुल नहीं भूल सकते जब सोनम कपूर को पेरिस फैशन वीक में साड़ी वियर किए देखा गया। ब्लश पिंक शिर साड़ी, जिसे उन्होंने एली साब श्रग के साथ पियर किया। 

5. सोनम कपूर डरेप यार्ड एब्लेशिड शीरनेस साड़ी में वह काफी हॉट लग रही है। 

6.सोनम कपूर ने अबू जानी-संदीप की फ्लोरल साड़ी का पल्लू दोनों साइड से लिया, जिससे पता चलता है कि दोनों साइड से पल्लू लेना भी काफी स्टाइलिश आईडिया है। 

 

7. एक बार फिर से सोनम ने डबल पल्लू की साड़ी वियर कीं। यहां सोनम ने साइट पल्लू लेने के बजाएं उसे गले पर लगाया।  इसके के साथ उन्होंने sheer blouse कैरी किया।  

8. सोनम के इस साड़ी स्टाइल से पतचा चलता है कि हम साड़ी के साथ कैसे अलग-अलग एक्सपेरिमेंट कर सकते है। यहां सोनम ने हैंड ब्लॉक प्रिंटेट खादी लाइन्स साड़ी वियर कीं। इसी के साथ उन्होंने शूज वियर किए। 


9. भले ही सोनम कपूर ट्रैडिशनल न हो लेकिन वह साड़ी को काफी स्टाइल से वियर करती है। यहां सोनम ने अबू जानी संदीप खोसला की साड़ी के साथ हैवी गोल्ड ज्वैलरी के और गजरा कैरी किय़ा। 


10. कांस में साड़ी के लिए अपने अभिनय को जारी रखने के लिए सोनम कपूर ने इस साल, देवी की तरह दिखने वाले रिमजिम दादू के मूर्तिकला वेवों को चुना। 

Punjab Kesari