ट्रोल हो रही सोनम कपूर ने लिया फैसला, कहा- दिल में इतनी नफरत भरी हुई है

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 04:44 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर कई सितारों पर निशाना साधा। करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे सितारों को खूब ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद सोनम कूपर ने एक ट्वीट के जरिए ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है।

 

वहीं हाल ही में सोनम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे करण के शो कॉफी विद करण में यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानती। इसके बाद से सोनम को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। अब सोनम ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक फैसला लिया है।

सोनम ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में लिखा, 'मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी से घबराती नहीं। क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल में इतनी नफरत भरी हुई है। ये नफरत मुझसे ज्यादा उन लोगों को नुकसान पहुंचाती है। लेकिन ये मेरे परिवार और फैमिली को ट्रिगर कर रहा है। मैं समझती हूं कि वे बिके हुए हैं और वो लोग भी जो रूढ़िवादी राइट विंग एजेंडे को पुश कर रहे हैं। लेकिन ये समय है बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों के बारे में बोलने का। मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं।'

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने किस वजह से सुसाइड किया इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Bhawna sharma